Move to Jagran APP

OPPO Reno2 Z आज से सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

OPPO Reno2 Z की खास बात ये है कि इसमें OPPO K3 की तरह ही सेंटर में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में चार रियर कैमरा दिया गया है और फोन का लुक काफी स्टाइलिश है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 09:41 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 10:21 AM (IST)
OPPO Reno2 Z आज से सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स
OPPO Reno2 Z आज से सेल के लिए उपलब्ध, जानें मिलने वाले ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्मात कंपनी OPPO के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन सीरीज OPPO Reno2 के OPPO Reno2 Z की सेल आज ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक साइट पर आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन को 8GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की खास बात ये है कि इसमें OPPO K3 की तरह ही सेंटर में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में चार रियर कैमरा दिया गया है और फोन का लुक काफी स्टाइलिश है। इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 29,990 है और इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर दिया गया है।

loksabha election banner

OPPO Reno2 Z पर मिलने वाले ऑफर्स
OPPO Reno2 Z को Amazon India वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन ब्लैक, स्काई व्हाइट और पोलर लाइट कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसे ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस पर मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Bajaj Finserv की तरफ से जीरो डाउन पेमेंट पर EMI ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 5 फीसद तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

OPPO Reno2 Z खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

OPPO Reno2 Z पर टेलिकॉम ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Jio यूजर्स को इस स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 198 या Rs 299 के प्लान के साथ डबल डाटा बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। वहीं, Vodafone Idea यूजर्स को Rs 3,750 तक का कैशबैक और 250GB अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है। Airtel यूजर्स को भी इसके साथ डबल डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स को Rs 249 का रिचार्ज कराना होगा। इस स्मार्टफोन की खरीद पर Rs 3,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

OPPO Reno2 Z के फीचर्स
इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है। फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.6 फीसद तक दिया गया है। फोन MediaTek Helio P90 SoC प्रोसेसर पर रन करता है। फोन एक ही स्टोरेज ऑप्शन 8GB+256GB के साथ आता है। इसे पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी VOOC 3.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ दिया गया है।

OPPO Reno2 Z की खास बात इसका क्वॉड कैमरा सेट अप है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रॉम सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल का एक और सेंसर दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्सल का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में फोटोग्राफी के लिए Ultra Dark Mode, Ultra Steady Mode, AI Beauty mode और Ambient Light mode जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.