Move to Jagran APP

Oneplus 7T: क्या है इस फास्ट और स्मूद स्मार्टफोन की खास बात, क्यों बना यूजर्स की पसंद

Oneplus 7T को Amazon Great Indian Sale 2020 में ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 01:18 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 08:12 PM (IST)
Oneplus 7T: क्या है इस फास्ट और स्मूद स्मार्टफोन की खास बात, क्यों बना यूजर्स की पसंद
Oneplus 7T: क्या है इस फास्ट और स्मूद स्मार्टफोन की खास बात, क्यों बना यूजर्स की पसंद

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oneplus ने कीमत को यूजर्स की जेब के हिसाब से रखते हुए अपने स्मार्टफोन्स में फ्लैगशिप फीचर्स और हाई-परफॉरमेंस का कॉम्बिनेशन बनाए रखा है। Oneplus 7 सीरीज के बेहतर स्मार्टफोन्स Oneplus 7T और Oneplus 7T Pro रहे हैं। आखिर इस फोन में ऐसा क्या खास और क्यों यह यूजर्स की पहली पसंद बन गया है? अगर आप यह समर्टफोने लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो जानते हैं की इसमें आपके लिए क्या खास है और इसे क्यों अपने अगला स्मार्टफोन बनाना चाहिए?

loksabha election banner

Oneplus 7T वो सब ऑफर करता है, जो आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन से उम्मीद कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषताओं में डिजाइन, वैल्यू, परफॉरमेंस और वैल्यू फॉर मनी सम्मिलित हैं। Oneplus 7T प्रीमियम फोन परफॉरमेंस के हिसाब से फास्ट स्मार्टफोन है। इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया गया है। इससे आप फोन में कसी भी ऐप या गेम को बिना किसी लैग के चला सकते हैं। यह चिप गेमिंग स्मार्टफोन को ध्यान में रखकर बनाई गई है। अपने ऑक्सीजन ओएस के साथ इस स्मार्टफोन ने अलग लेवल के बेंचमार्क सेट किए हैं।

Buy Now On Amazon

प्रीमियम स्मार्टफोन खरीददारों के लिए कैमरा एक जरूरी फीचर होता है। इस मामले में Oneplus 7T में यूजर्स को 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ IMX586 सेंसर मिलता है। इसके साथ 12MP 2X टेलीफोटो कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मौजूद है। इसकी एक खासियत यह भी है की कसी भी तरह की लाइटिंग कंडीशंस में इसका कैमरा अच्छा परफॉर्म करता है। Oneplus 7T से आप ऐसी पिक्चर्स ले सकते हैं, जिसे आपको बाद में एडिट करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

Oneplus 7T में 30W वार्प चार्ज दिया गया है। बैटरी को तेज चार्ज करने के मामले में भी यह अच्छा स्मार्टफोन है। इसका इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिटं सेंसर अच्छे से काम करता है और आपके डाटा से लेकर प्राइवेसी को सुरक्षित रखता है। इसके अलावा, Oneplus 7T 90Hz डिस्प्ले के साथ आता है और सॉफ्टवेयर अपडेट्स के मामले में भी कंपनी कभी अपने उपभोक्ताओं को निराश नहीं करती। इसके सबसे अच्छे फीचर्स में से एक यह भी है की ग्लास और मेटल की बॉडी के बावजूद यह फोन स्लिम और लाइट है।

Buy Now On Amazon

इन सभी खासियतों के बाद Amazon Great Indian Sale में Oneplus 7T पर कई ऑफर्स और डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यूजर्स ने Oneplus के इस फोन को काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 37,999 के इस हैंडसेट को डील के तहत Rs 34,999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ Oneplus 7T की खरीद पर Rs 10,400 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके साथ चुनिंदा कार्ड्स पर नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मौजूद है। SBI क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर Rs 5000 के खर्च पर 10 प्रतिशत/Rs 1500 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.