Move to Jagran APP

OnePlus 7 Pro को अपना अगला स्मार्टफोन बनाने के ये हैं 7 बड़े कारण

OnePlus 7 Pro को Amazon से Rs 3333 प्रति महीने की नो-कास्ट EMI पर खरीदने का मौका

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 09:58 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 09:59 AM (IST)
OnePlus 7 Pro को अपना अगला स्मार्टफोन बनाने के ये हैं 7 बड़े कारण
OnePlus 7 Pro को अपना अगला स्मार्टफोन बनाने के ये हैं 7 बड़े कारण

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oneplus 7 Pro कंपनी के उन स्मार्टफोन्स में से एक है, जिन्हें यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है। Amazon पर फिलहाल Oneplus 7 Pro पर कई ऐसे ऑफर्स मिल रहे हैं, जिसके कारण इस स्मार्टफोन को खरीदने का यह सही समय कहा जा सकता है। इन ऑफर्स की जानकारी देने से पहले आपको बताते हैं की आखिर इस स्मार्टफोन में क्या खासियतें है की इसे खरीदना चाहिए?

loksabha election banner

डिस्प्ले: OnePlus 7 Pro फुल स्क्रीन स्मार्टफोन है। इसमें बेजल या नॉच मौजूद नहीं है। इसके फ्रंट फेसिंग पॉप-अप कैमरा को रीलोकेट कर दिया गया है, ताकि यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस दिया जा सके। टॉप से लेकर बॉटम और साइड्स में इस फोन में कुछ नहीं है। इसका मतलब है की कंपनी ने सही मायनों में यूजर्स को फुल स्क्रीन एक्सपीरियंस दिया है। इसमें 6.67 इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है।

Buy Now On Amazon

बैटरी: OnePlus 7 Pro में 4000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ फोन में वार्प चार्ज 30 फास्ट चार्जिंग फीचर भी मौजूद है। इसकी बैटरी लाइफ काफी अच्छी है और हैवी इस्तेमाल के बाद भी दिन के अंत में थोड़ी बैटरी रहती है।

सॉफ्टवेयर और कैमरा: यह स्मार्टफोन ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है और लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन पर आधारित है।इसमें 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके रियर पर (48MP/8MP/16MP) का ट्रिपल कैमरा मौजदू है। कैमरा के मामले में आपके हाथ में एक शानदार डिवाइस आने वाली है। इससे 3x टेलीफोटो जूम, वाईड-एंगल लेंस के परफेक्ट शॉट्स भी लिए जा सकते हैं। OnePlus की खास बात यह है की, इसमें आपको फोन की कैमरा परफॉरमेंस बेहतर करने के लिए अपडेट्स मिलती रहेंगी।

सिक्योरिटी और परफॉरमेंस: OnePlus 7 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह एक्यूरेट होने के साथ-साथ फास्ट भी है। फोन परफॉरमेंस के मामले में बीस्ट कहा जा सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ UFS 3.0 स्टोरेज मौजदू है।

Buy Now On Amazon

अब बात करें, Amazon पर मिलने वाले ऑफर की, तो कीमत के मामले में भी स्मार्टफोन अच्छा विकल्प है। इस फोन को Amazon से (12 महीने के लिए) Rs 3333 प्रति महीने की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। इसमें आप Rs 13500 तक की बचत कर पाएंगे। इसके साथ-साथ Amazon पर अपग्रेड ऑफर के तहत अपने पुराने फोन को OnePlus से अपग्रेड करने पर Rs 2000 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसी के साथ Axis बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड EMI पर Rs 1500 तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.