नई दिल्ली, टेक डेस्क। Luxaire ने अपनी ट्रॉपिकल कलेक्शन में एक नया फैन लॉन्च किया है। इसे Palm Luxury Ceiling Fan के नाम से पेश किया गया है। इसके लुक में ट्रॉपिकल थीम जोड़ी गई है, जो सीधे आपके कमरे में ट्रॉपिकल वेकेशन फीलिंग लेकर आएगा।

इसके कुछ फीचर्स की बात करें, तो 52 इंच के Palm ट्रॉपिकल एलईडी सीलिंग फैन के चारों ब्लेड ताड़ की पत्तियों के आकार के बनाये गये हैं। इसके एक्रेलिक ब्लेड्स पुराने जमाने के स्टाइल की झलक देते हैं। इससे आपको उष्णकटिबंधीय क्षेत्रों के द्वीप पर चलने वाली हवा की सनसनाहट का अहसास होगा। खूबसूरती और माहौल में खुशनुमा अहसास जोड़ते हुए यह लक्जरी फैन लाइट किट के ऑप्शन के साथ उपभोक्ताओं को मिलते है। इससे कमरों में हल्की लाइट बिखरती है, जिससे आपके लिविंग रूम की खूबसूरती और निखर जाती है।

Buy Now On Amazon

Palm Luxury Ceiling Fan फीचर्स: मिट्टी के रंग में चॉकलेट फिनिश में लॉन्च किए ये सीलिंग फैन अपनी खूबसूरत बनावट के साथ एक बिल्कुल अलग समुद्र तटों का पारंपरिक लुक देते हैं। चाहे वह गेजबो या पेटियो रेंज के सीलिंग फैन हैं, जिसके फ्रंट में लाइटिंग सिस्टम होता है, जिससे आपके लिविंग रूम में पूरी तरह चकाचौंध रोशनी बिखर जाती है या IP54 रेटिंग के पंखे आपके कमरे को बेहतरीन और कंप्लीट लुक देते हैं। नमी से भरपूर और सीलन वाली अंदरूनी जगहों के लिए ये पंखे बनाए गए गए हैं।

ड्रॉप माउंटिंग की सुविधा के साथ ये पंखे थ्री फैन स्पीड में उपलब्ध हैं। यह कम आवाज करते हैं। इन पंखों को सर्दियों में उलटा चलाने से 19 फीसदी ऊर्जा की बचत होती है। ये पंखे आपको ठंडक पहुंचाने और उष्णकटिबंधीय क्षेत्र में स्थित रिसोर्ट का अहसास कराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। यह पाम फैन स्पीड को कंट्रोल करने के लिए पुल चेन ऑप्शन के साथ मिलते है। इन पंखों को अपनी सुविधा के अनुसार रिमोट कंट्रोल के ऑप्शन में अपग्रेड किया जा सकता है। इस Fan की मोटर पर 10 साल की वॉरंटी दी गई है। इससे टॉप या फुल स्पीड पर 58 वॉट बिजली की खपत होती है। यह 4920 क्यूबिक फीट प्रति मिनट (सीएफएम) की दर से कमरे में जबर्दस्त हवा देते हैं।