Move to Jagran APP

Laptops, Speakers और Headphones को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए पढ़ें ये खबर

हैडफोन्स स्पीकर्स और स्मार्टवॉचेज के लिए मार्केट में इनके कई विकल्प मौजूद हैं। ऐसे में यूजर्स के मन में हमेशा ये दुविधा बनी रहती है कि उनके लिए कौन-सा विकल्प ज्यादा बेहतर है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 10:56 AM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 10:56 AM (IST)
Laptops, Speakers और Headphones को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए पढ़ें ये खबर
Laptops, Speakers और Headphones को शानदार ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए पढ़ें ये खबर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स का शौक हम सभी को है। चाहें वो हैडफोन्स हों या स्पीकर्स या फिर स्मार्टवॉचेज, हम लोग इनका इस्तेमाल दैनिक आधार पर करते हैं। हेडफोन्स और स्पीकर्स की बात करें तो इनकी लाइफ ज्यादा समय की नहीं होती है। अगर गलती से ये पानी में गिर जाएं या इनके वायर में खिंचावट के कारण कोई दिक्कत आ जाए तो आपको इनकी नई यूनिट ही खरीदनी पड़ती है। हालांकि, स्मार्टवॉचेज के साथ ऐसा नहीं है लेकिन फिर लोगों इनके विकल्पों की तलाश रहती ही है। हेडफोन्स, स्पीकर्स और स्मार्टवॉचेज आज हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। हर किसी को इनके साथ देखा जा सकता है।

loksabha election banner

मार्केट में इनके कई विकल्प मौजूद हैं। ऐसे में यूजर्स के मन में हमेशा ये दुविधा बनी रहती है कि उनके लिए कौन-सा विकल्प ज्यादा बेहतर है। साथ ही किस पर ज्यादा डिस्काउंट उपलब्ध है। हम आपको हेडफोन्स, स्पीकर्स, स्मार्टवॉचेज और लैपटॉप्स के बेहतर विकल्पों की जानकारी दे रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों में Amazon Freedom Sale शुरू होने वाली है। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स पर 50 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।

लैपटॉप का इस्तेमाल स्टूडेंट्स से लेकर प्रोफेशनल तक हर कोई करता है। अगर आप लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको 10,000 रुपये से लेकर 1,00,000 तक कई विकल्प मिल जाएंगे। इन्हें कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि जब Amazon की Freedom Sale शुरू होगी तो उस समय लैपटॉप्स पर 30,000 रुपये तक का ऑफ दिया जाएगा।

शानदार ऑफर्स के साथ लैपटॉप खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

हेडफोन्स और स्पीकर्स की बात करें तो Freedom Sale में इस पर 60 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा। लेकिन अगर सेल से पहले आपको हेडफोन और स्पीकर्स खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आपको कई विकल्प मिल सकते हैं।

हर कोई बेहतर हेडफोन्स लेना चाहते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अगर आप स्पीकर्स खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

आजकल स्मार्टवॉचेज का चलन काफी बढ़ गया है। इसके कई फायदे भी होते हैं। इससे न सिर्फ समय देखा जा सकता है बल्कि कॉल का जवाब समेत कई अन्य काम भी किए जा सकते हैं। अगर आप इस सेगमेंट में विकल्पों को तलाश रहे हैं तो हम आपको कुछ विकल्प बताने जा रहे हैं।

स्मार्टवॉचेज के विकल्पों के लिए क्लिक करें यहां 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.