Move to Jagran APP

लॉग लास्टिंग बैटरी और स्ट्रांग नेटवर्क चाहते हैं तो NOKIA कीपैड मोबाइल खरीदें

दिल से करें अपनों से बातें नेटवर्क और बैटरी और नेटवर्क का कोई झंझट नहीं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 05:34 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 05:34 PM (IST)
लॉग लास्टिंग बैटरी और स्ट्रांग नेटवर्क चाहते हैं तो NOKIA कीपैड मोबाइल खरीदें
लॉग लास्टिंग बैटरी और स्ट्रांग नेटवर्क चाहते हैं तो NOKIA कीपैड मोबाइल खरीदें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। मार्केट में नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मौजूद है। बेशक कीपैड मोबाइल की जगह स्मार्ट फोन ने ले ली है लेकिन आज भी कीपैड मोबाइल की अहमियत स्मार्ट फोन से कही ज्यादा है। स्मार्टफोन में कैमरा, रीकॉडिंग बेस्ट फीचर्स सब कुछ मौजूद है लेकिन इन फोन में बैट्री और नेटवर्क की परेशानी सबसे ज्यादा रहती है। आप चाहे कितना बेस्ट फोन इस्तेमाल कर लें लेकिन कॉलिंग करने में स्मार्ट फोन कीपैड फोन की बराबरी नहीं कर सकता। कीपैड मोबाइल में नेटवर्क हमेशा रहता है। आप घर,ऑफिस या मेट्रो कहीं भी हो आपको नेटवर्क की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता। मोबाइल की बेट्री आप 24-30 घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। आप कॉलिंग ज्यादा करते हैं तो स्मार्टफोन की जगह कीपेड मोबाइल खरीदें। अमेजन के पास Nokia Key Pad मोबाइल के ज्यादातर मॉडल मौजूद है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Nokia 3310 (Grey): आप इस कीपैड फोन को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 3,425 रुपये में खरीद सकते हैं। Dual SIM इस मोबाइस में 2MP का कैमरा, 16MB RAM, 128MB internal memory expandable 32GB है। इसकी बैट्री लाइफ 1200mAH है जिसे आप दो दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन की एक साल की मैन्यूफेक्चरिंग वारंटी हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Nokia 110 Dual SIM (Pink): आप इस मोबाइल को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 1,664 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल की MRP-1,949 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 15% डिस्काउंट मिलेगा। Dual SIM इस मोबाइल की 4MB RAM जो expandable up to 32GB है। इस मोबाइल की बैट्री दो दिन तक काम करेगी। इसकी एक साल की मैन्युफेक्चरिंग वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Nokia 130 DS (Grey):आप इस मोबाइल को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 2,000 रुपये में खरीद सकते हैं। 0.3MP primary camera और 1020mAH lithium-ion battery के इस मोबाइल में नेटवर्क की कभी परेशानी नहीं रहती। इसकी बेट्री लाइफ दो दिन हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Nokia 3310 Mobile Phone Yellow Colour: आप Nokia के इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो 3,469 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल की MRP-3,979 रुपये हैं जिसे आप अमेजन से 13% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। लॉग लॉस्टिंग इस फोन में नेटवर्क की कभी परेशानी नहीं रहती। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Nokia 150 (Dual SIM, Black): आप इस Dual SIM मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 2,059 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल में 4 MB RAM जो 32 GB Expandable है। इसका 0.3MP Rear Camera है। आप कॉलिंग ज्यादा करते हैं तो इस मोबाइल को खरीदें। लॉग लॉस्टिंग इस मोबाइल की बैट्री की लॉग लाइफ है। एक बार चार्ज करने के बाद दो दिन तक इस मोबाइल का इस्तेमाल कर सकते है। आप घर हो या ऑफिस आपको कहीं भी नेटवर्क की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.