Move to Jagran APP

अपनी कार में एयर अलर्ट कैप लगाएं जो आपकी यात्रा को बनाएगा सुरक्षित

आप चाहते हैं कि आपकी बाइक और कार कभी भी पंक्चर नहीं हो तो इस Air Alert Tire Valve Cap को अपनी गाड़ी के पहिएं में लगाएँ

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 12:30 PM (IST)
अपनी कार में एयर अलर्ट कैप लगाएं जो आपकी यात्रा को बनाएगा सुरक्षित
अपनी कार में एयर अलर्ट कैप लगाएं जो आपकी यात्रा को बनाएगा सुरक्षित

नई दिल्ली,टेक डेस्क। आप लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं और रास्ते में आपकी गाड़ी का टायर पंक्चर हो जाए या टायर में हवा कम हो जाए, तो आपका पूरा मजा किरकिरा हो सकता है। आप चाहते हैं कि आपकी जर्नी सेफ और मजेदार रहे तो आप अपनी गाड़ी के पंक्चर होने का पहले से ही पता लगाएं। आपको पता हैं कि आप अपनी कार में एक छोटी सी चीज लगाकर किसी भी पंक्चर के संभावित खतरे को पहले से ही ही भांप सकेंगे। जी हां, अगर आप अपनी कार में एयर अलर्ट लगा लेंगे तो टायर में हवा कम होने से पहले आपको पता चल जाएगा और आप पहले से हवा डाल देंगे। आमतौर पर लोगों को पता ही नहीं रहता कब टायर में हवा कम हो रही है। कार में एयर अलर्ट लगाना बहुत जरूरी है। इस एयर अलर्ट के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। ये एयर अलर्ट समय से पहले आपको सचेत करेगा कि आपकी गाड़ी पंक्चर होने वाली है या पहिए में हवा कम है। आप इस एयर अलर्ट को अपनी गाड़ी में लगाना चाहते हैं तो अमेजन से डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Kozdiko Car Tire Pressure Air Alert Iron Tyre Valve Caps Set of 4 Pcs for Volkswagen Old Jetta (2008-2015):आप इस Air Alert Iron Tyre Valve Caps Set को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 325 रुपये में खरीद सकते हैं। इस Air Alert की MRP-399 रुपये हैं। आप अपनी जर्नी सेफ करना चाहते हैं तो अमेजन से इसे 19% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ये 100 Percent Branded वॉल्व केप है जो आपके टायर के फटने की या हवा कम होने की सूचना पहले से ही आपको देगा।

Buy now at amazon

Kozdiko Car Tire Air Alert Iron Tyre Valve Caps Set of 4 Pcs for Honda Amaze 2018: आप इस Air Alert Iron Tyre Valve Caps Set को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 389 रुपये में खरीद सकते हैं। इस Air Alert की MRP-539 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 28% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल, यह कार एयर अलर्ट वाल्व कैप है जिसे चारों टायर के वाल्व में लगाया जाता है जो पहिए में हवा कम होते ही उसकी सूचना देता हैं।

Buy now at amazon

Kozdiko Car Tire Pressure Air Alert Iron Tyre Valve Caps Set of 4 Pcs for Renault Pulse: इसकी MRP-399 रुपये है लेकिन अमेजन पर यह आपको 325 रुपये में मिल रहा है। इन चारों वाल्व के टायर के वाल्व में सेट कर दिया जाता है। जैसे ही निश्चित मात्रा से कम हवा होने लगती वाल्व के अगले हिस्से में लगा इंडीकेटर लाल रंग का हो जाता है। इसे सभी तरह की कारों में सेट किया जा सकता है। आप इस एयर एलर्ट अलार्म को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 19% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Buy now at amazon

Kozdiko Combo of Car and Bike Air Alert Tire Valve Cap Set of 4Pcs, Bead Seat Cushion with Black Velvet Border: आप इस एयर वाल्व को कार और बाइक दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी MRP-699 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 18% डिस्काउंट के साथ 699 रुपये में खरीद सकते हैं। यह सौ फीसदी ब्रांडेंड कंपनी का वाल्व कैप है जिसपर गारंटी दी जाती है। चारों वाल्व का वजन आधा किलो के बराबर होता है। 

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                               Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.