Move to Jagran APP

Rs 2,000 से कम कीमत में मिल रहे ये ब्लूटूथ स्पीकर

अमेजन पर आप 2000 रुपये से कम कीमत में ब्लूटूथ स्पीकर खरीद सकते हैं जो कि बजट में होने के साथ ही स्टाइलिश भी हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 06:25 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 06:25 PM (IST)
Rs 2,000 से कम कीमत में मिल रहे ये ब्लूटूथ स्पीकर
Rs 2,000 से कम कीमत में मिल रहे ये ब्लूटूथ स्पीकर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज जिस तरह तकनीक हर दिन बदल रही है उसी लोगों की रूचि में भी बदलाव होने लगे हैं। जहां पहले पार्टी या गेट-टूगेडर के लिए स्पीकर के तारों की सेटिंग में ही समय निकल जाता था। वहीं अब बाजार में ब्लूटूथ स्पीकर आ गए हैं। जिन्हें आप ब्लूटूथ के जरिए अपने फोन से कनेक्ट करके पार्टी और म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। ब्लूटूथ स्पीकर का नाम सुनते ही सबसे पहले दिमाग में उसकी कीमत आती है और कई लोगों को लगता है कि ये डिवाइस महंगे होंगे। लेकिन आपको बता दें कि आज बाजार में मंहगे ही नहीं बल्कि कम कीमत वाले ब्लूटूथ स्पीकर भी मौजूद हैं। जो कि कीमत में ही नहीं बल्कि क्वालिटी में भी बेस्ट हैं। तो चलिए जानते हैं 2,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होने वाले ब्लूटूथ स्पीकर्स के बारे में।

loksabha election banner

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speaker

अमेजन सेल में आप इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को केवल 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें खास बात है कि ये आकार में छोटा है और इसे आसानी से कहीं भी ले जाया सकता है। यानि आप अगर कहीं बाहर जा रहे हैं तो साथ boAt Stone 200 ब्लूटूथ स्पीकर को ले सकते हैं जो कि म्यूजिक के साथ आपका सफर और भी मजेदार हो जाएगा। 

JBL GO Portable Wireless Bluetooth Speaker

आप अमेजन सेल से JBL GO Portable Wireless ब्लूटूथ स्पीकर को भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्पीकर की कीमत 1,399 रुपये है। ये स्पीकर एक दो नहीं बल्कि 8 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। खास बात है कि ये Google Assistant और Siri को सपोर्ट करता है, जिसे उपयोग करने के लिए आपको थोड़ी देर प्ले बटन प्रेस करना होगा। 

Boat Stone 600 Water-Proof and Shock-Proof Wireless Speakers

जैसा ​कि इस स्पीकर ​के नाम से ही पता चलता है कि Boat Stone 600 वाटर प्रूफ और शॉक प्रूफ है। यानि इसका उपयोग आप पानी में भी कर सकते हैं। हल्की बारिश के दौरान इसके साथ आप म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। Boat Stone 600 स्पीकर कीमत 1,999 रुपये है और इसमें वायरलेस कनेक्टिविटी की सुविधा के लिए ब्लूटूथ 4.0 दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.