Move to Jagran APP

Amazon पर चल रहा Shutter Bug Fest, कैमरा और एक्सेसरीज पर मिल रही 30% तक की छूट

Amazon पर चले रहे Shutter Bug Fest का उठाएं लाभ और तुरंत अपने लिए करें कैमरा आर्डर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 02:26 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 02:30 PM (IST)
Amazon पर चल रहा Shutter Bug Fest, कैमरा और एक्सेसरीज पर मिल रही 30% तक की छूट
Amazon पर चल रहा Shutter Bug Fest, कैमरा और एक्सेसरीज पर मिल रही 30% तक की छूट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon पर Shutter Bug Fest चल रहा है। यह फेस्टिवल सिर्फ आज यानी 8 जनवरी के लिए ही है। इस फेस्ट में कैमरा और उसकी एक्सेसरीज पर 30 प्रतिशत तक का ऑफ मिल रहा है। इसी के साथ इस फेस्ट में Shutter Bug फूड फोटोग्राफी इवेंट का आयोजन भी किया गया है। इसके तहत 12 जनवरी को फोटोग्राफी सिखाई जा रही है। इसके लिए आपको रजिस्टर करना होगा। इस इवेंट में कैमरा पर शटर डील्स मिल रही हैं। जानते हैं इसके बारे में:

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Canon EOS 1500D 24.1 Digital SLR Camera: Canon का यह कैमरा फोटोग्राफर्स के बीच काफी पॉपुलर है। यूजर्स ने इसे Amazon पर 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 34995 के इस कैमरा को डील के तहत 29 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 24990 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिल रही है। इस डील को अब तक 40 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

Fujifilm Instax Mini LiPlay Hybrid Instant Camera: इस इंस्टैक्स मिनी इंस्टेंट कैमरा को यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। गिफ्टिंग के मामले में भी यह एक अच्छा विकल्प है। MRP 13799 के इस इंटेंट कैमरा को 17 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 11,499 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसे Rs 541 प्रति महीने की शुरूआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील को 20 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं। इस कैमरे से मात्र 12 सेकण्ड्स में इमेज प्रिंट हो जाएगी।

Buy Now On Amazon

Fujifilm Instax Mini 9 Instant Camera: Fujifilm का यह इंस्टेंट कैमरा काफी पॉपुलर है। ऐसा इसलिए भी की यह बजट कीमत में उपलब्ध है। MRP 5530 के इस इंस्टेंट कैमरा को 33 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3699 में खरीदा जा सकता है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। साथ ही यह प्रोडक्ट Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। इसे मात्र Rs 134 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदने का विकल्प मौजदू है। इस डील को 27 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

Sony Alpha ILCE5100L 24.3MP Digital SLR Camera: इस DSLR को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। अगर आप नया कैमरा लेने की सोच रहे हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। MRP 38690 के इस कैमरा को 16 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 32399 में खरीदा जा सकता है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की इसका सिर्फ एक ही पीस स्टॉक में बचा है। इसके साथ 2 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

GoPro HERO8 Black Holiday Bundle Pack: Go Pro के लिए यूं तो किसी रेटिंग की जरूरत ही नहीं है, लेकिन इसे यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। साथ ही यह Amazon नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। MRP 39500 के इस प्रोडक्ट को 12 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 34933 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.