Move to Jagran APP

Amazon दे रहा Bluetooth Speakers पर क्रेजी डील्स, तुरंत उठाएं लाभ

Amazon म्यूजिक लवर्स के लिए लाया सौगात ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहा डिस्काउंट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 11:45 AM (IST)
Amazon दे रहा Bluetooth Speakers पर क्रेजी डील्स, तुरंत उठाएं लाभ
Amazon दे रहा Bluetooth Speakers पर क्रेजी डील्स, तुरंत उठाएं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। म्यूजिक सिर्फ पार्टी में मूड सेट करने या एन्जॉय करने के लिए ही नहीं होता। आप किसी भी मूड में हो, हर मूड के लिए कोई न कोई म्यूजिक जरूर होता है। कई लोगों को म्यूजिक की ही मदद से ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है। अगर आप भी उन लोगों में से हैं, जो म्यूजिक पसंद करते हैं, तो एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर आपके पास होना जरूरी हो जाता है। ऐसा इसलिए, क्योंकि ट्रैवल से लेकर पार्टी तक और मूवी डेट के लिए भी यही स्पीकर है, जो माहौल सेट करेगा। Amazon पर यूजर्स द्वारा पसंद किये ब्लूटूथ स्पीकर पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर अब तक आपने अपने लिए स्पीकर नहीं लिया है, तो यह अच्छा मौका है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

JBL GO Portable Wireless Bluetooth Speaker with Mic: JBL का यह स्पीकर हर तरह से अच्छा है। यही कारण है की यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 2699 के JBL के इस स्पीकर को डिस्काउंट के साथ Rs 1599 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। इसके साथ ही यह स्पीकर कई कलर ऑप्शंस में भी उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

JBL Clip 3 Ultra-Portable Wireless Bluetooth Speaker with Mic: JBL के Clip सीरीज के ब्लूटूथ स्पीकर्स को भी यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस स्पीकर को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। यह प्रोडक्ट Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। MRP 4499 के इस स्पीकर को Amazon से Rs 2365 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ Rs 100 ऑफ का कूपन भी दिया जा रहा है। यह स्पीकर कई कलर ऑप्शंस में मिल रहा है। इसके साथ 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। यह वाटरप्रूफ स्पीकर 10 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ आता है।

Buy Now On Amazon

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers: लुक के साथ साथ-साथ बिल्ट में भी यह स्पीकर काफी रफ-टफ है। यूजर्स ने boAt के इस स्पीकर को काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसी के साथ इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 2990 के इस स्पीकर को डील के तहत Rs 1199 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। यह तीन कलर्स में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Sony SRS-XB10 EXTRA BASS Portable Splash-proof Wireless Speaker: Sony के इन स्पीकर्स को भी यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इन स्पीकर्स को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 4990 के इन स्पीकर्स को Rs 3290 में खरीदा जा सकता है। इसकी पॉपुलैरिटी का चलते स्पीकर का सिर्फ एक पीस फिलहाल स्टॉक में उपलब्ध है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। 16 घण्टे की बैटरी लाइफ के साथ आप जितना चाहे इसके साथ हैंग-आउट करें।

Buy Now On Amazon

iBall MusiPlay A1 Wireless Ultra-Portable Bluetooth Speakers: iBall के इस स्पीकर की काफी बिक्री होती है और इस पर समय-समय पर कुछ-ना-कुछ डील्स मिलती रहती है। इसे Amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 999 के इन स्पीकर्स को Rs 499 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है और इसके कई कलर ऑप्शंस भी मौजूद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.