Move to Jagran APP

Amazon पर 4 स्टार रेटिंग इयरफोन्स पर मिल रही 60 प्रतिशत तक के ऑफ की शानदार डील्स

Amazon पर 4 स्टार रेटिंग वाले इन इयरफोन्स पर मिल रहा बढ़िया डिस्काउंट तुरंत करें आर्डर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 06:58 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 06:58 PM (IST)
Amazon पर 4 स्टार रेटिंग इयरफोन्स पर मिल रही 60 प्रतिशत तक के ऑफ की शानदार डील्स
Amazon पर 4 स्टार रेटिंग इयरफोन्स पर मिल रही 60 प्रतिशत तक के ऑफ की शानदार डील्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इयरफोन्स एक ऐसी जरूरी एक्सेसरीज बन गए हैं की शायद ही ऐसा कोई हो, जो इयरफोन्स का इस्तेमाल ना करता हो। म्यूजिक सुनने से लेकर ट्रेवल करते समय या रात को मूवी देखने तक इयरफोन्स बड़े काम की एक्सेसरीज है। इसी के चलते हम इस पोस्ट में कुछ ऐसे इयरफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें यूजर्स ने पसंद किया है और Amazon पर इन इयरफोन्स पर डिस्काउंट भी मिल रहा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

boAt BassHeads 100 in-Ear Headphones with Mic (Black): Boat के इन इयरफोन्स के साथ Mic दिया गया है। यूजर्स ने इस इयरफोन्स को 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon Choice के तहत लिस्ट भी किया गया है। इसका मतलब है की Amazon पर यह पॉपुलर इयरफोन्स में से एक है। MRP 999 के इन इयरफोन्स को ई-कॉमर्स साइट्स से Rs 399 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Mi Earphone Basic with Ultra deep bass and mic (Black): Mi के इस इयरफोन्स को भी यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है।यूजर्स ने इन इयरफोन्स को 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 599 के इन इयरफोन्स को Amazon से डिस्काउंट के साथ Rs 399 में खरीदा जा सकता है। यह इयरफोन्स तीन कॉलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

JBL C100SI In-Ear Headphones with Mic (Black): JBL अपनी साउंड क्वालिटी के लिए ही जाना जाता है। इन इयरफोन्स को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इनके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। यह ब्लैक, व्हाइट और रेड तीन कलर्स में उपलब्ध है। इन नॉइस-कैंसलिंग माइक्रोफोन्स का MRP 1299 है, लेकिन इन्हें डिस्काउंट के साथ Rs 649 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Sony MDR-EX150AP In-Ear Headphones with Mic (Dark Blue): ब्लू और ब्लैक कॉलर ऑप्शंस में मौजूद Sony के इन इयरफोन्स को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1490 के इन इयरफोन्स को 40 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 899 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Philips SHE1515BK/94 Upbeat Earphones with Mic (Black): फिलिप्स के यह इयरफोन्स MRP 799 का है। Amazon पर इन्हें 63 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बाद इयरफोन्स Rs 299 में मिल रहे हैं। इनके साथ 6 महीने की वारंटी मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.