Move to Jagran APP

Amazon Instant Camera Festival में Rs 179 की EMI पर खरीदें कैमरा, आज आखिरी दिन

Amazon पर इंस्टेंट कैमरा फेस्टिवल पर मिल रही शानदार डील्स तुरंत उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 03:17 PM (IST)
Amazon Instant Camera Festival में Rs 179 की EMI पर खरीदें कैमरा, आज आखिरी दिन
Amazon Instant Camera Festival में Rs 179 की EMI पर खरीदें कैमरा, आज आखिरी दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon पर 18 और 19 नवंबर को इंस्टेंट कैमरा फेस्टिवल चल रहा है। इस फेस्टिवल में Rs 3799 की शुरूआती कीमत पर इंस्टेंट कैमरा मिल रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग ब्रांड के इंस्टेंट कैमरा पर डिस्काउंट मिल रहा है। कैमरा उन खूबसीरत पलायन को हमेशा के लिए कैद कर लेता है, जिसे शायद हम दोबारा कभी जी ना पाएं। इसलिए गिफ्ट करने से लेकर अपने लिए खरीदने तक के लिए यह पसंदीदा गैजेट्स में से एक कहा जा सकता है। इंस्टेंट कैमरा की खसियत यह है की इसमें आपको डिजिटल पिक्चर्स की तरह प्रिंट निकालने का इंतजार नहीं करना पड़ता। इसमें जब आप पिक्चर क्लिक करें, तभी उसका प्रिंट आपके हाथ में होता है। अगर आप भी ऐसा कैमरा लेने की चाह रखते हैं, तो उठा लीजिये इस इंस्टेंट कैमरा का लाभ...

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Polaroid Mint Instant Print Digital Camera (White), Prints on Zink 2x3 Sticky-Backed Photo Paper: Polaroid का यह इंस्टेंट प्रिंट डिजिटल कैमरा MRP 14999 का है। इस फेस्टिवल में इस कैमरा पर 27 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसे फेस्टिवल के तहत Rs 10999 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 518 की मासिक EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसमें 1 मिनट में फोटो का प्रिंट निकल कर आ जाता है। यूजर्स ने इसे काफी पसंद किया है और 4.5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Fujifilm Instax Mini 9 Instant Camera (Ice Blue): Fujifilm का यह इंस्टेंट कैमरा यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 5530 की कीमत का यह इंसटंट कैमरा Amazon पर 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3799 में मिल रहा है। यह कोबाल्ट ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक जैसे कई आकर्षक कलर्स में उपलब्ध है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। इसे Rs 179 की शुरुआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera (Brown): Fujifilm का ही यह 90 Neo क्लासिक कैमरा लुक्स और क्वालिटी दोनों के मामले में काफी अच्छा है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 10999 के इस इंस्टेंट कैमरा को Amazon से 17 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 9076 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। यह ब्राउन और सिल्वर दो कलर्स में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Kodak PRINTOMATIC Digital Instant Print Camera (Yellow): Kodak का यह डिजिटल इंस्टेंट प्रिंट कैमरा फ्रेश और कूल कलर्स में आने के साथ-साथ लुक में भी काफी उम्दा है और हाथ में पकड़ा हुआ काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लगता है। यूजर्स ने भी इसे काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 10999 के इस कैमरा को Amazon से 36 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 6999 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Polaroid Snap Instant Digital Camera: इस फेस्टिवल में Polaroid के स्नेप कैमरा पर अच्छी डील मिल रही है। MRP 13999 के इस कैमरा को Amazon से 43 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 7999 में खरीदा जा सकता है। इसे यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर्स में उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.