Move to Jagran APP

Amazon Great Indian Sale 2020: Note 8 Pro से OnePlus 7T तक नए साल में ये फोन हैं बेस्ट ओपशंस

Amazon Great Indian Sale 2020 नए साल में फीचर्स और बजट के अनुसार इन स्मार्टफोन्स में से एक को बनाएं अपना नया गैजेट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 02:14 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 08:12 PM (IST)
Amazon Great Indian Sale 2020: Note 8 Pro से OnePlus 7T तक नए साल में ये फोन हैं बेस्ट ओपशंस
Amazon Great Indian Sale 2020: Note 8 Pro से OnePlus 7T तक नए साल में ये फोन हैं बेस्ट ओपशंस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Great Indian Sale: साल 2020 पिछले साल के मुकाबले जाहिर तौर से टेक्नोलॉजी के मामले में और बेहतर होने वाला है। स्मार्टफोन एंथु या ऐसे लोगों के लिए जो नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, उनके सामने पिछले साल के ऐसे कई फोन्स अभी भी ऑप्शंस में हैं, जो अंतिम निर्णय लेने में मुश्किल कर सकते हैं। इस पोस्ट में हम कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं, जो अब भी नए हैंडसेट में चेंज करने के लिए बेस्ट ऑप्शंस हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Redmi Note 8: Rs 10000 के सेगमेंट में यह एक अच्छा विकल्प है। किफायती होने के साथ-साथ इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया गया है। इसमें फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 4000mAh बैटरी और 18W फास्ट चार्जर दिया गया है। फोन के रियर पर 48MP क्वैड-कैमरा भी मौजूद है। इस रेंज में Redmi Note 8 से बेहतर फोन कौन-सा हो सकता है?

Buy Now On Amazon

Redmi Note 8 Pro: यह फोन आपकी सभी बेसिक एक्टिविटीज को मात्र Rs 15000 की रेंज में पूरा कर देता है। इसमें 64MP का हाई-रिजोल्यूशन क्वैड कैमरा, पावरफुल गेमिंग चिपसेट, 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले और इन सभी फीचर्स को सपोर्ट करने के लिए 4500mAh की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Note 8 Pro में वो सब है, जो यूजर्स को एक फोन से चाहिए होता है। इसके साथ-साथ बिल्ट और लुक के मामले में भी यह बेस्ट कहा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Realme X2: यह स्मार्टफोन लॉन्च के बाद से उपभोक्ताओं के बीच काफी पॉपुलर हो गया है। इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट, 6.3 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 4000mAh बैटरी के साथ 30W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। Realme X2 के रियर पर 64MP कोड-कैमरा सेटअप दिया गया है और लुक्स के मामले में भी यह फोन किसी से कम नहीं है।

Buy Now On Amazon

OnePlus 7T: प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर्स चाहिए, तो Oneplus 7T आज के समय में बेस्ट एंड्रॉइड फोन्स में से एक है। इस फोन में फुल एचडी प्लस 90Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ फास्ट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट, ऑक्सीजन ओएस 10 और आउट स्टॉक UI मौजूद है। इसका कैमरा भी अधिकतर लाइटिंग कंडीशंस में शूट के लिए अच्छा है। इसकी 30W चार्जिंग 4000mAh बैटरी को लगभग 1 घंटे में चार्ज कर देती है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.