नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Great Indian Festival 2019 की शुरुआत आज से हो गई है। यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। आज से प्राइम यूजर्स सेल के सभी ऑफर्स का लाभ उठा पाएंगे। वहीं, नॉन-प्राइम यूजर्स के लिए यह सेल 29 सितंबर से लाइव होगी। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही कुछ फोन्स को फ्लैश सेल में भी उपलब्ध कराया जाएगा। हाल ही में दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने भारत में Galaxy M10s स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इसे आज से लेकर 4 अक्टूबर तक दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा।

Samsung Galaxy M10s की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसे स्टोन ब्लू और पियानो ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। प्राइम यूजर्स के लिए इसकी फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वहीं, नॉन-प्राइम यूजर्स के लिए इसकी सेल 29 सितंबर से शुरू होगी। यूजर्स को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट, No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। साथी ही SBI डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और बोनस ऑफर दिया जाएगा।

Samsung Galaxy M10s खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Samsung Galaxy M10s के फीचर्स: इसमें 6.4 इंच का HD+ इन्फिनिटी-V सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7884B प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध कराई गई है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित Samsung OneUI पर काम करता है।

Samsung Galaxy M10s खरीदने के लिए क्लिक करें यहां