Move to Jagran APP

Amazon Fab Phones Fest में हेडफोन्स पर मिल रहा 50 प्रतिशत तक का ऑफ, आज आखिरी दिन

Amazon Fab Phones Fest का आज आखिरी दिन हेडफोन्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट तुरंत उठाएं लाभ

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 04:47 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 12:14 PM (IST)
Amazon Fab Phones Fest में हेडफोन्स पर मिल रहा 50 प्रतिशत तक का ऑफ, आज आखिरी दिन
Amazon Fab Phones Fest में हेडफोन्स पर मिल रहा 50 प्रतिशत तक का ऑफ, आज आखिरी दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazon Fab Phones Fest में सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं, बल्कि हेडफोन्स/हेडसेट्स पर भी 50 प्रतिशत तक का ऑफ मिल रहा है। 26 नवम्बर से शुरू हुए इस फेस्ट का आज यानि की 29 नवम्बर को आखिरी दिन है। इसलिए अगर आप भी म्यूजिक लवर हैं या कसी भी ट्रिप पर जाते समय या रात को मूवी देखने जैसे हर छोटे-बड़े काम के लिए हेडसेट्स आपकी जरूरत है, तो इस मौके को हाथ से ना जाने दें। इस फेस्ट में डिस्काउंट के साथ मिल रहे टॉप 3 हेडफोन्स/हेडसेट्स की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं। इनके अलावा भी कई हेडसेट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

PTron Bassbuds True Wireless Earbuds: PTron के यह हेडसेट्स Amazon पर नंबर 1 सेलर की लिस्ट में शामिल हैं। इसमें 4 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ 10 मीटर तक की रेंज है। इसके साथ 250mAh का पोर्टेबल चार्जिंग बॉक्स आता है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2499 के इन हेडसेट्स को इस फेस्ट में 60 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। इस डील को 52 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।

Buy Now On Amazon

realme Buds Wireless in-Ear Bluetooth with mic: कई लोगों को हेडसेट का नेकबैंड वाला डिजाइन पसंद आता है। Realme के इन बड्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है।इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इस तरह के डिजाइन वाले इयरबैंड्स रनिंग और एक्सरसाइज या ट्रैवल के समय भी काफी कम्फर्टेबल होते हैं। MRP 1999 के इन बड्स को Rs 1799 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 6 महीने की वारंटी मिलती है। यह येलो, ग्रीन और ऑरेंज कलर्स में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

OnePlus Bullets Wireless 2 (Black): Oneplus के इन इयरफोन्स को भी यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इस प्रोडक्ट को पॉपुलैरिटी के चलते Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इन इयरफोन्स को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Rs 5990 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 282 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिलती है। यह 10 मिनय की वार्प चैगिंग फीचर के साथ आता है। फुल चार्ज होने पर यह 14 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.