रोटावेटर चलाए बेमिसाल- मैसी फ़र्ग्यूसन 'डायनाट्रैक' ट्रैक्टर दे कमाई सालों-साल

रोटावेटर चलाए बेमिसाल- मैसी फ़र्ग्यूसन 'डायनाट्रैक' ट्रैक्टर दे कमाई सालों-साल
Publish Date: Wed, 31 May 2023 07:34 PM (IST)Author: Siddharth Priyadarshi

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। कृषि के कई कार्यों में किसान ट्रैक्टर का उपयोग करता है जैसे जुताई, बुआई, पडलिंग (गिली जुताई), अंतर-खेती आदि। ये सभी इस तरह के कार्य हैं, जहां पर ट्रैक्टर का प्रदर्शन काफ़ी मायने रखता है। साथ ही, ट्रैक्टर ऐसा होना चाहिए कि घंटों चलाने के बाद भी किसान को थकावट महसूस ना हो। मैसी फ़र्ग्यूसन 'डायनाट्रैक' सीरीज़ ऐसे बेजोड़ ट्रैक्टरों की शानदार रेंज है जो सभी हैवीड्यूटी कार्यों को एकदम आसानी से पूरा कर सकती है, और रोटावेटर चलाने में तो इसका कोई जवाब नहीं। Massey Ferguson के DYNATRACK में है अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी, उन्नत` फ़ीचर्स, बेजोड़ शक्ति और सुरक्षा, बहुमुखी उपयोगिता और साथ ही ये देता है, डीज़ल की ज़्यादा बचत, यानि अधिक आमदनी और मुनाफ़ा। DYNATRACK सीरीज़ में 2 व्हील ड्राइव और 4 व्हील ड्राइव ट्रैक्टरों के कई मॉडल हैं जैसे:

1. MF 241 (2WD) - 42 hp रेंज

2. MF 244 (4WD) - 44 hp रेंज

3. MF 246 (2WD / 4WD) - 46 hp रेंज

4. MF 254 (2WD / 4WD) - 50 hp रेंज

DYNATRACK सीरीज़ के ट्रैक्टर खेती के साथ-साथ ढुलाई और कमर्शियल कार्यों में भी अव्वल हैं। यह ट्रैक्टर विश्व प्रसिद्ध मैसी हाइड्रोलिक्स के साथ आते हैं, जिसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता। खास बात यह है कि इनका रख-रखाव खर्च भी ना के बराबर है और साथ ही मिलता है टैफे की बेजोड़ सर्विस का पूरा भरोसा।

यह ट्रैक्टर रोटावेटर के लिए सर्वोत्तम हैं, क्यूंकि इनमें मिन-लॉस पावर लाइन टेक्नोलॉजी दी गई है, जो PTO को अन्य ट्रैक्टरों के मुकाबले 2-3 hp ज़्यादा पावर देता है और मिट्टी को पूरी तरह महीन बनाता है। DYNATRACK का क्वाड्रा PTO यानि चार PTO ट्रैक्टर को हर काम के लिए उपयुक्त बनाता है और साथ ही देता है किसानों को साल के 365 दिन आमदनी कमाने का ज़रिया! यह टेक्नोलॉजी किसी अन्य ट्रैक्टर में नहीं मिलती और इससे ट्रैक्टर हर मौसम और परिस्थितियों में बेजोड़ प्रदर्शन देने के लिए भारत भर में प्रसिद्ध है! इसमें रिवर्स PTO मोड भी है, जो कृषि यंत्रों को उलटी दिशा में घूमाता है, जिससे रोटावेटर या अन्य उपकरणों में फंसी हुई मिट्टी को आसानी से निकाला जा सकता है।    

इसका ऊँचा ग्राउंड क्लीयरेंस खेत में हर मेड़ और बाधा को आसानी से पार करने के लिए पर्याप्त है साथ ही इसके PTO की ऊँचाई भी काफ़ी ज़्यादा है, जिससे रोटावेटर को ज़्यादा ऊपर तक उठाया जा सकता है। DYNATRACK में 24-स्पीड सुपर-शटल गियरबॉक्स दिया गया है, वह भी साइड शिफ़्ट के साथ। सुपर-शटल एक तरह का गियर लीवर है, जो खेत में ट्रैक्टर को एक ही गति से आगे-पीछे ले जाना बेहद सरल बनाता है। यह पडलिंग (गिली जुताई) के कार्य में सर्वोत्तम है और कई खूबियों से भरपूर है।

साथ ही सिंप्सन सुपर-टॉर्क इंजन, पॉवर स्टीयरिंग, मैक्स-OIB तेल में डूबे हुए डिस्क ब्रेक, बड़ा आरामदायक प्लैटफॉर्म, मोबाइल चार्जर वा होल्डर, लंबा व्हील-बेस, बेजोड़ टेक्नोलॉजी, उन्नत सुविधाएं, मैसी का बेजोड़ ओनरशिप अनुभव और सब कुछ है DYNATRACK में!

मैसी DYNATRACK सीरीज़ के ट्रैक्टर की खूबियों को देख कर हर कोई कहता है कि - खेती हो या ढुलाई, इससे बड़ा ऑलराउंडर कोई नहीं! इसने कृषि, ढुलाई और कमर्शियल कार्यों के लिए खुद को तकनीकी रूप में अग्रणी साबित किया है। तो अब इंतज़ार किस बात का? आज ही डेमो बुक कीजिए और घर ले आएं अपना नया मैसी DYNATRACK और बनाएं हर काम को आसान!

क़ीमत, अधिक जानकारी और डेमो बुक करने के लिए इस लिंक पर क्लिक कर तुरंत आसान सा फॉर्म भरें: MASSEY FERGUSON - DYNATRACK

मैसी हेल्पलाइन: 1800 4200 200.

Registrer Now