Massey Ferguson 7235 है ढुलाई और कमर्शियल कामों का स्पेशलिस्ट ट्रैक्टर, साल में ₹60,000 तक की हो सकती है बचत

Massey Ferguson 7235 है ढुलाई और कमर्शियल कामों का स्पेशलिस्ट ट्रैक्टर, साल में ₹60,000 तक की हो सकती है बचत
Publish Date:Fri, 25 Nov 2022 09:20 AM (IST)Author: Siddharth Priyadarshi

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। प्रमुख भारतीय ट्रैक्टर निर्माता और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी, TAFE - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने हाल ही में ट्रॉली और कमर्शियल उपयोगों के लिए, ढुलाई में महारथ वाला 35 hp रेंज ट्रैक्टर- मैसी फर्ग्यूसन 7235 DI लांच किया था। TAFE ने खेती के कामों के साथ-साथ कमर्शियल और ट्रॉली के इस्तेमाल के लिए ट्रैक्टरों को लाकर इस बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसी क्रम में इनका नया ट्रैक्टर MF 7235 DI, आधुनिक तकनीक, अपनी श्रेणी में सबसे ज्यादा पावर, कम ईंधन खपत, विश्वप्रसिद्ध हाइड्रोलिक्स, ना के बराबर मेन्टेनेंस खर्च, व सुरक्षा के साथ ढुलाई कार्यों के लिए एक शानदार ट्रैक्टर है।

अपने लांच होने के काफ़ी कम समय में ही इस ट्रैक्टर ने उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, झारखण्ड, मध्य प्रदेश, ओडिशा, पश्चिम बंगाल समेत देश के कई राज्यों में तहलका मचा दिया है, और ट्रैक्टर चालकों तथा ढुलाई के काम में कार्यरत ग्रामीण उद्यमियों के पहली पसंद बन गया है।

कम पूंजी के किसानों और उद्यमियों के लिए TAFE के अधिकृत डीलर इस ट्रैक्टर पर, समय-समय पर, कई आकर्षक ऑफर और लाभ भी देते रहते हैं। इस ट्रैक्टर की बुकिंग राशि एकदम कम रखी गयी और लोन कराने के आसान विकल्प भी डीलरशिप पर उपलब्ध हैं, जिसकी वजह से इस ट्रैक्टर को खरीदना छोटे किसानों और उद्यमियों के लिए बेहद आसान हो जाता है।

अपने दमदार पावर और जबरदस्त परफॉरमेंस से यह ट्रैक्टर ग्रामीण उद्यमियों के साथ ही ट्रैक्टर फ्लीट के मालिकों, ठेकेदारों, ईंट भट्टों, रेत खदानों, पत्थर के खदानों, फसलों की ढुलाई, निर्माण सामग्री की ढुलाई, वॉटर टैंकर, आदि कार्यों के लिए एक आदर्श विकल्प है। इसके अतिरिक्त, इस ट्रैक्टर का आसान रख-रखाव इसे और भी उपयोगी और खास बनाता है।

मैसी फर्ग्यूसन 7235 की सबसे बड़ी विशेषता है इसका पावरफुल इंजन, जो 35 hp पावर प्रदान करता है। इसके साथ ही इसका पोर्टल बुल गेअर सिस्टम, मैक्स OIB - तेल में डूबे हुए ब्रेक, डायफ़्राम क्लच, ऊँचा ग्राउंड क्लीयरेंस, लंबा व्हीलबेस, फैक्ट्री फिटेड बम्पर, पावर स्टीयरिंग, सपाट (फ्लैट) प्लेटफॉर्म, 8x2 साइड शिफ़्ट गेयरबॉक्स और 1200 किग्रा लिफ्ट क्षमता जैसी महत्वपूर्ण विशेषताएं इस ट्रैक्टर को एक पावरफुल और बेजोड़ ट्रैक्टर बनाते हैं। साथ ही इसकी कम डीजल खपत से आप साल भर में लगभग 60,000 रु. तक की बचत कर सकते हैं, जो विशेषतः उद्यमियों के लिए अतिरिक्त लाभ है।

MF 7235 कम डीजल खपत में अधिक पावर प्रदान करता है, जो इसे ढुलाई के दौरान कम लागत में ज्यादा दूरी तय करने में सक्षम बनाता है। इसका इंजन कम ऑपरेटिंग RPM पर ज़्यादा बैकअप टॉर्क प्रदान करता है, जिससे यह ट्रैक्टर बेजोड़ परफॉर्मेंस देता है। इसका डिजाइन और मज़बूती इसे एक सुरक्षित ट्रैक्टर बनाती है, साथ ही इसे चलाना भी काफी आसान और आरामदायक है। इस ट्रैक्टर में सेना की गाड़ियों में इस्तेमाल की जाने वाली टेक्नोलॉजी के तर्ज पर पोर्टल बुल गेअर सिस्टम है, जो इसे अधिक भार खींचने की क्षमता देता है।

TAFE, पिछले 60 सालों से भी अधिक समय से ट्रैक्टर निर्माण के क्षेत्र में एक अग्रणी नाम है। इसकी एक्सपर्ट इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजी व ट्रैक्टर उद्योग की अच्छी समझ ने TAFE को भारतीय बाजार की सभी आवश्यकताओं के लिए विशिष्ट ट्रैक्टर बनाने में हमेशा मदद की है। MF 7235 के साथ TAFE ने ग्राहकों की ढुलाई व कमर्शियल उपयोग की सभी जरूरतों को पूरा किया है। बेशक, यह ट्रैक्टर ट्रॉली उपयोग व कमर्शियल कार्यों के लिए एक आदर्श ट्रैक्टर है जो आपकी जिंदगी का हर बोझ हल्का कर देगा।

अधिक जानकारी और डेमो बुक करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर आसान सा फॉर्म भर सकते हैं: MF 7235

मैसी हेल्पलाइन: 1800 4200 200

नोट- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

Registrer Now
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept