Move to Jagran APP

Weekly Tarot Horoscope: वृष राशि वालों को सौभाग्य और सही अवसर मिलेगा, विपरीत परिस्थितियों को जीतेंगे

Weekly Tarot Horoscope मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 30 अगस्त से 05 सितंबर 2020 तक का राशिफल।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 01:30 PM (IST)
Weekly Tarot Horoscope: वृष राशि वालों को सौभाग्य और सही अवसर मिलेगा, विपरीत परिस्थितियों को जीतेंगे
Weekly Tarot Horoscope: वृष राशि वालों को सौभाग्य और सही अवसर मिलेगा, विपरीत परिस्थितियों को जीतेंगे

Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 30 अगस्त से 05 सितंबर 2020 तक का राशिफल। इसमें चार राशियों मेष, वृष, मिथुन और कर्क के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

loksabha election banner

मेष

रिश्तों और बिजनेस में लक्ष्यों हासिल करने के लिए ऊर्जा, जुनून और गंभीरता महसूस करेंगे। एकाग्र होकर वातावरण में एक लहर उठाएंगे। कुछ लोग आपकी उपस्थिति से खुद का मनोबल ऊंचा पाएंगे, जबकि कुठ लोग असुरक्षित भी महसूस कर सकते हैं। इस समय आपके लिए दूसरों का नजरिया विशेष मायने नहीं रखता है। पुराने मित्र और माता-पिता इस बिंदु पर सहयोगी होंगे।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग- ब्लू एंड ब्लैक

वृष

कठिन परिस्थितियों में विजेता की तरह उभरेंगे। व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा करेंगे और न्याय व सच के पक्ष में खड़े होंगे। करिश्माई व्यक्तित्व और सकारात्मक ऊर्जा से तमाम विपरीत परिस्थितियों को जीतेंगे। सौभाग्य और सही अवसर, सही स्थिति में सही समय पर पहुंचाएगा, जिससे आकर्षक व्यापारिक संभावनाओं का लाभ उठा सकेंगे। जटिल वित्तीय मामलों और व्यावहारिक मुद्दों को सुलझाने की दिशा में बढ़ सकते हैं।

शुभ अंक- 6

शुभ रंग- ऑरेंज

मिथुन

निजी और व्यावसायिक स्थितियों में प्रतिष्ठा पाएंगे। संसाधनों और शक्तियों को इकट्ठा कर बिजनेस लक्ष्यों को हासिल कर सकेंगे। बतौर सलाहकार व्यावसायिक समूहों, क्लब और प्रतिष्ठानों को प्रभावित करेंगे। मित्र और परिजन आपके सुझावों को महत्व देंगे। आपके मित्र आपकी प्रशंसा करते हैं और देखभाल भी। बीते दिनों से नाराज चले आ रहे व्यक्ति का दिल जीतने के लिए अथक प्रयास करेंगे। प्रकृति के बीच समय बिताएं।

शुभ अंक- 17

शुभ रंग- सिल्वर ग्रे

कर्क

रिश्तों में प्रेम और प्रसन्नता रहेगी और बिजनेस उद्यमों में पर्याप्त संसाधन उपलब्ध रहेंगे। कोई विशेष काम या बिजनेस प्रोजेक्ट आपके भीतर की रचनात्मक संभावना व्यक्त होने का मौका देगा। कार्यक्षेत्र में विशेषज्ञता आपके कौशल और लाभ को बढ़ाएगी। मित्र, परिजन और बच्चे आपके साथ कुछ पलों की साझेदारी करेंगे। वैकल्पिक चिकित्सा के जरिए स्वास्थ्य समस्या हल हो जाएगी। सकारात्मक और स्नेहमय दृष्टि से पुराने जख्म भर जाएंगे।

शुभ अंक- 3

शुभ रंग- पॉमग्रेनेट रेड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.