Move to Jagran APP

Weekly Tarot Horoscope: कुंभ राशि वाले एक बड़ी छलांग लगाने वाले हैं, जानें कैसा है यह सप्ताह

Weekly Tarot Horoscope मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 20 सितंबर से 27 सितंबर 2020 तक का राशिफल। इसमें चार रा​शियों धनु मकर कुंभ और मीन के बारे में बताया गया है।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 03:45 PM (IST)
Weekly Tarot Horoscope: कुंभ राशि वाले एक बड़ी छलांग लगाने वाले हैं, जानें कैसा है यह सप्ताह
File Photo: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं।

Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 20 सितंबर से 27 सितंबर 2020 तक का राशिफल। इसमें चार रा​शियों धनु, मकर, कुंभ और मीन के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

loksabha election banner

धनु: अपना ध्यान व्यावहारिक पक्ष पर लगाएंगे। स्वास्थ्य और फिटनेस पर ध्यान देने का यह अच्छा समय है और चेतना के शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक व आध्यात्मिक स्तर पर संतुलन लाने का भी। आपको मानसिक तनाव से बचना होगा क्योंकि उसके कारण कई स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। घर और दफ्तर की पुनर्सज्जा से ताजगी और ऊर्जा महसूस होगी। मित्रों और परिजनों के साथ समय बिताएंगे और दफ्तर में अटके पड़े कामों को पूरा करेंगे। अति-व्यस्त दिनचर्या से एक संक्षिप्त अवकाश लीजिए। आपकी रचनात्मकता और विकास में ध्यान और हास्य की महत्वपूर्ण भूमिका है, इसलिए उनकी तरफ पर्याप्त ध्यान दें।

शुभ अंक: 15

शुभ रंग: ब्रिक रेड

मकर: अकादमिक दिशा में बढ़ते कदम रोचक और लाभदायक होंगे। आपके रचनात्मक काम में मौलिकता व विशेषज्ञता झलकेगी, जिस तक पहुंचना दूसरों के लिए मुश्किल होगा। आप अकादमिक कार्यक्रमों एवं व्यावसायिक उद्यम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और वित्तीय, बिजनेस व कानूनी मामलों के ढीले सिरों को कसेंगे। साझेदारियों में उतार-चढ़ाव आ सकता है लेकिन अंतत: वे आकर्षक साबित होंगी। किसी साझेदारी या प्रोजेक्ट को लेकर अंतिम निर्णय लेने से आपको नई प्रेरणा और आगे बढ़ने की दिशा मिलेगी। दूसरों पर निर्भर रहने व परिस्थितियों को दोष देने के बजाय अपने निर्णयों के साथ खड़े रहें।

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: अर्दी ब्राउन

कुंभ: आप रचनात्मक और मौलिक हैं और जो भी करेंगे उसमें नए विचारों को शामिल करेंगे। अप्रत्याशित घटनाएं, विदेशी मेहमान, यात्रा योजनाएं और महत्वपूर्ण समाचार के संकेत हैं। अविश्वसनीय लोगों और निवेश के प्रति सावधान रहें, क्योंकि वे आपको जोखिम भरे बिजनेस में ले जा सकते हैं। एक बड़ी छलांग लगाएंगे और अपने नजरिए में बदलाव लाकर खुद को और दूसरों को चकित करेंगे। ऊंचे दृष्टिकोण से स्थितियों को देखकर भविष्य के लिए अंतरदृष्टि और दिशा पाएंगे। किसी व्यक्ति से अजीब प्रतिक्रिया मिलने के प्रति सतर्क रहें। ज्यादा तार्किक होकर सोचेंगे तो आपको अपने काम ठीक नहीं लगेंगे लेकिन शंका के बजाय आगे बढ़ें।

शुभ अंक: 17

शुभ रंग: एमरल्ड ग्रीन

मीन: आप शारीरिक ऊर्जा और उत्तम स्वास्थ्य से संपन्ना हैं। ये दोनों ही आपको व्यस्त दिनचर्या और सामाजिक दायित्वों को निभाने में सक्षम बनाएंगे। आपके पास विशेष कौशल है जिसके बूते आप प्रशंसा और अपनी जगह बना सकते हैं। अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता को व्यक्त करने का यह अच्छा समय है। भौतिक चीजों से लाभ होगा। आपकी योजनाएं अब दैवीय योजनाओं से मेल खा रही हैं और इसलिए उन्हें पूर्णता प्राप्त होगी। नकारात्मक विचारों को त्याग दें। जिस यात्रा के लिए आप प्रतीक्षा कर रहे थे उसे लेकर अब बुकिंग कर सकते हैं। नए घर और प्रॉपर्टी का काम तेजी से आगे बढ़ेगा।

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: सी ग्रीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.