Move to Jagran APP

Weekly Tarot Horoscope: कर्क राशि वाले बिजनेस में सही फैसले लेंगे, जानें कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Tarot Horoscope मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 06 सितंबर से 13 सितंबर 2020 तक का राशिफल।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 01:30 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 01:30 PM (IST)
Weekly Tarot Horoscope: कर्क राशि वाले बिजनेस में सही फैसले लेंगे, जानें कैसा रहेगा यह सप्ताह
Weekly Tarot Horoscope: कर्क राशि वाले बिजनेस में सही फैसले लेंगे, जानें कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 06 सितंबर से 13 सितंबर 2020 तक का राशिफल। इसमें चार राशियों मेष, वृष, मिथुन और कर्क के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

loksabha election banner

मेष

लक्ष्य पूरे होने के बावजूद रचनात्मकता के प्रति समर्पण और कड़ी मेहनत जारी रखें। आलस्य से बचें अन्यथा इससे वित्तीय नुकसान और नीरसता आ सकती है। अपने प्रयासों में निरंतर रहें। आप पैसों से जुड़े मामलों और बिजनेस लेन-देन में अनुभवी हैं। रिश्तों और पारिवारिक स्थितियों में गंभीर दृष्टिकोण न रखें। जिन परिजनों को आपकी जरूरत होगी उनका सहयोग करेंगे और किसी गलती के प्रति भी उदार रहेंगे।

शुभ अंक-10

शुभ रंग-सैफ्रन

वृष

भौतिक मामलों को स्पष्टता और तत्परता से हल करना होगा अन्यथा वे भविष्य में राह की रुकावट बन सकते हैं। वित्तीय लेन-देन में देरी हो सकती है। सफलता और असफलता का मिला-जुला अनुभव होगा। स्वजन और मित्रजन सहयोगी होंगे और आपके सामाजिक जीवन में नए अध्याय जोड़ेंगे। स्वास्थ्य समस्याओं पर नजर रखें और उन्हें तुरंत सुलझा लें।

शुभ अंक- 7

शुभ रंग-क्रीमी व्हाइट

मिथुन

एक समय में एक ही कदम उठाकर सफलता, लाभ और स्वास्थ्य की तरफ बढ़ें। कोमलता और स्नेह के साथ प्रियजनों के साथ पेश आएं क्योंकि इससे उनका आपके प्रति नजरिया बदलेगा और रिश्तों में भी सुधार आएगा। आसपास स्थितियों को सकारात्मक दिशा में मोड़ेंगे। मित्रवत व्यवहार और भरोसा अतीत के विवादों को खत्म करेगा।

शुभ अंक- 5

शुभ रंग-क्रीमी व्हाइट

कर्क

बेहतर होगा कि अपने निर्णयों पर विश्र्वास करें और वही करें, जो आपके लिए अच्छा है। आपके आसपास आलोचक हैं, लेकिन आप खुद को उनके हाथों का खिलौना न बनने दें। अतीत को लेकर अंतिम निर्णय लेंगे और नए नजरिए और प्राथमिकता के साथ आगे बढ़ेंगे। बिजनेस या व्यवसाय को लेकर सकारात्मक दिशा में निर्णय लेंगे, तो लक्ष्यों और महत्वपूर्ण लोगों को लेकर स्पष्टता रहेगी।

शुभ अंक-20

शुभ रंग- मिडनाइट ब्लू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.