August Weekly Tarot Horoscope: टैरो कार्ड की मदद से भी भविष्यफल बताए जाते हैं। इसकी मदद से आप अपने जीवन में आने वाले बदलावों के प्रति सजग हो सकते हैं और उनके अनुसार स्वयं को तैयार कर सकते हैं। मां प्रेम ऋतंभरा टैरो कार्ड की मदद से बता रही हैं इस सप्ताह 02 अगस्त से 08 अगस्त 2020 तक का राशिफल। इसमें चार रा​शियों धनु, मकर, कुंभ और मीन के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस सप्ताह का रा​शिफल।

धनु

इस सप्ताह प्राकृतिक शक्तियों और भीतर की ऊर्जा व मजूबती से जुड़ते हुए निजी और व्यावसायिक लक्ष्यों को हासिल करेंगे। कोई मर्मस्पर्शी भावनात्मक अनुभव प्रियजनों के करीब ले जाएगा। काम के सिलसिले में मिली संभावना को नजरअंदाज न करें। बड़े आयोजनों में सक्रियता और भागीदारी के लिए तैयार रहें, जो आपको प्रसिद्धि और कार्यक्षेत्र में प्रशंसा दिलाएगी। उन संभावनाओं और निर्णयों के लिए तैयार और जागरूक रहे जो आपकी जिंदगी की दिशा बदल सकें। स्वास्थ्य और वित्त को लेकर सावधान रहें। अपने मनोभावों पर विश्वास करें।

शुभ अंक-1

शुभ रंग-फ्लैग ऑरेंज

मकर

व्यावसायिक योजनाओं और असंभव नजर आ रहे लक्ष्यों के लिए तैयार रहेंगे। किसी तरह के निर्णय पर पहुंचने से पहले अपनी अनुकूलता पर गहराई से विचार कर लें। अपना सच्चा व्यक्तित्व जानने के लिए बाहरी आवरण को निकाल दें। बिजनेस और निजी उद्यमों में प्राथमिकता और स्पष्ट नजरिए के साथ नई शुरुआत करेंगे। आप चरम तक जा सकते हैं और बेहतर होगा कि नजरिया संतुलित रखें। नए संपर्क बनेंगे।

शुभ अंक-15

शुभ रंग-अर्दी ब्राउन

कुंभ

स्पष्टता और बुद्धिमत्ता के साथ आप कुछ सकारात्मक निर्णय लेंगे। बेवजह की चीजों से पीछा छुड़ाएंगे और एकाग्र होकर व्यावसायिक और निजी लक्ष्यों की तरफ बढ़ेंगे। प्राथमिकताएं तय करेंगे और कार्य में लागू प्रतिबंधों और रिश्तों की सीमाओं के भीतर आसानी से काम करेंगे। रिश्तों और बिजनेस साझेदारियों को लेकर समझबूझ हासिल होगी। आप जिदंगी की लय के साथ सामंजस्य बनाकर काम करेंगे। कोई खास व्यक्ति जीवन में आनंद और खुशी लेकर आएगा।

शुभ अंक-1

शुभ रंग-एमराल्ड ग्रीन

मीन

मन से जागा विश्वास अज्ञात क्षेत्रों की ओर जाने को प्रेरित करेगा। आप बहुत ज्यादा योजनाएं नहीं बनाते हैं और आपके भरोसे को सम्मान भी मिलता है। अतीत से पीछा छुड़ाने और नई शुरुआत करने का साहसिक और स्वाभाविक निर्णय उल्लास और मुक्ति का अनुभव देगा। जरूरत के वक्त साथी और मित्रों से पूरा सहयोग मिलेगा। कोई बुजुर्ग या अभिभावक उदार और स्नेहशील होगा। बच्चे और किशोर आपके जीवन में सकारात्मक भूमिका निभाएंगे।

शुभ अंक-8

शुभ रंग-सॉफ्ट पिंक

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस