Move to Jagran APP

Weekly horoscope September 14 to September 20: धनु राशि वालों को इस सप्ताह मिल सकता है शुभ समाचार

Weekly horoscope September 14 to September 20 इस आर्टिकल में हम आपको धनु मकर कुम्भ मीन राशि वालों का यह सप्ताह कैसा रहेगा इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहा हैं।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 03:52 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 03:52 PM (IST)
Weekly horoscope September 14 to September 20: धनु राशि वालों को इस सप्ताह मिल सकता है शुभ समाचार
Weekly horoscope September 14 to September 20: धनु राशि वालों को इस सप्ताह मिल सकता है शुभ समाचार

Weekly horoscope September 14 to September 20: पिछले आर्टिकल में हमने आपको सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि का इस हफ्ते का राशिफल बताया था। वहीं, इस आर्टिकल में हम आपको धनु, मकर, कुम्भ, मीन राशि वालों का यह सप्ताह कैसा रहेगा इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहा हैं। आइए ज्योतिषाचार्य मृत्युंजय ओझा से जानते हैं इस सप्ताह का धनु, मकर, कुम्भ, मीन राशि वालों का राशिफल।

prime article banner

धनु:

व्यवसाय और नौकरी: धनु राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। दिनांक 14 एवं 15 को अति सावधानी बरतें। 16 और 17 सितंबर भी कुछ खास नहीं रहेंगे। परिश्रम के अनुरूप परिणाम ना मिलने से निराश न हों। 18, 19 तथा 20 सितंबर को नौकरीपेशा लोगों को तरक्की का समाचार मिल सकता है और धन को लेकर किसी चिंता का समाधान भी मिल सकता है।

उपाय: गुरु का बीज मंत्र ओउम ग्राम ग्रीम ग्रौम सह गुरवे नमः 108 बार प्रतिदिन पढ़ें। लाभ मिलेगा।

मकर:

व्यवसाय और नौकरी: मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह सतर्क रहने की जरूरत है। दिनांक 14, 15, 18 और 19 सामान्य हैं। शेयर और संपत्ति से जुड़े मामलों पर फैसला अभी नहीं करें जो नौकरी तलाश रहे हैं उन्हें कोई शुभ समाचार के लिए अभी इंतजार करना होगा। 16 तथा 17 को नुकसान भी हो सकता है इसलिए सावधान रहें। 20 सितंबर को कुछ राहत मिल सकती है पर धैर्य से काम लें।

उपाय: शनिदेव का बीज मंत्र ओउम प्राम प्रीम प्रौम सः शानिश्चाराये नमः का जप प्रतिदिन 108 बार करें। लाभ मिलेगा ।

कुम्भ:

व्यवसाय और नौकरी: कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिश्रित फल वाला है। दिनांक 14 एवं 15 को कारोबार से संबंधित अच्छा समाचार मिल सकता है। 16, 17 तथा 20 सामान्य रहेंगे। परंतु नौकरी करने वाले अपने सहकर्मियों से और उच्च अधिकारियों से बहस ना करें। 20 सितंबर को अचानक से कोई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

उपाय: प्रतिदिन हनुमान जी के मंदिर जाए, लाभ मिलेगा ।

मीन:

व्यवसाय और नौकरी: मीन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में सावधान रहें, दिनांक 14 एवं 15 किसी नये काम के लिए सही नहीं हैं और 20 को मानसिक परेशानी हो सकती है। 16 तथा 17 व्यापार और नौकरी के लिए ठीक हैं पर अपने गुस्से पर ध्यान दें, 18 और 19 सामान्य रहेंगे पर मेहनत करते रहें।

उपाय: प्रतिदिन शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, लाभ मिलेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.