नई दिल्ली, Weekly Rashifal (16 To 22 May 2022): आज से मई माह के तीसरे सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है। इस सप्ताह मंगल ग्रह राशि परिवर्तन करने वाला है। इसके अलावा आज चंद्र ग्रहण भी पड़ रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा। इस सप्ताह कुछ राशि के जातकों को खुद के भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। वहीं कुछ राशियों को दूसरों से सतर्क रहने की जरूरत है। जानिए ज्योतिषचार्य पंडित जगन्नाथ गुरुजी से कैसा बीतेगा आपका ये पूरा सप्ताह।

मेष राशि

आप कार्यक्षेत्र में अपने कौशल को बढ़ाने के लिए कोई कोर्स कर सकते हैं। अपने परिवार को पीठ में छुरा घोंपने वालों से सावधान रखें। परिवार के दुश्मनों से दूरी बनाकर रखें।

वृष राशि

अपने भाई-बहनों की मदद से आप अपने अंदर की कमजोरियों से लड़ने में सक्षम हो पाएंगे। साथ ही आप में आत्मविश्वास भी बना रहेगा। अपने खराब अतीत को भूलने का प्रयास करें। अपने उज्जवल वर्तमान पर ध्यान देने की कोशिश करें। यह समय आपके वर्तमान को बेहतर बनाने के लिए उचित हो सकता है।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको चिंता और अनिद्रा से जूझना पड़ सकता है। इन समस्याओं को दूर करने के लिए नियमित रूप से योग करें और ध्यान यानी मेडिटेशन करना शुरू कर दें।

कर्क राशि

संतान की योजना बना रहे जोड़ों को इस सप्ताह कोई शुभ समाचार मिल सकता है। उचित रिश्ते की तलाश करने वालों को लंबे संघर्ष के बाद सफलता मिलेगी।

सिंह राशि

कार्यक्षेत्र में आपके काम और मेहनत को सहकर्मी, वरिष्ठ अधिकारी पहचानेंगे। यह आपको भविष्य की सफलता के लिए प्रेरित करेगा। यह आपको शांत और खुश महसूस कराएगा।

कन्या राशि

इस सप्ताह आपको अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहिए। उनके साथ अधिक से अधिक समय बिताने का प्रयास करना चाहिए। माता-पिता के साथ अपने बंधन को मजबूत करने के लिए उन्हें कॉफी डेट के लिए बाहर ले जा सकते हैं।

तुला राशि

अतीत की चिंता करना छोड़ दें। इसके बजाय जीवन में अधिक महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें. इस सप्ताह आपको अपने आप को फिर से जीवंत करने के लिए परिवार के साथ छुट्टी पर जाना चाहिए।

वृश्चिक राशि

यह सप्ताह जोड़ों के लिए काफी रोमांचक होगा। इस सप्ताह में जोड़ें अनियोजित मजेदार यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा उन्हें अपने शाश्वत बंधन को मजबूत बनाने में मदद करेगी। छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें और माता-पिता की सलाह का पालन करें।

धनु राशि

इस सप्ताह कोई अनपेक्षित मेहमान आपसे मिलने आ सकता है। इससे आपके परिवार में सकारात्मक बदलाव आएगा।

मकर राशि

अपने स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान देने की जरूरत है। अनावश्यक यात्रा या वाद-विवाद से बचें। यह आपकी मानसिक शांति को नुकसान पहुंचा सकता है।

कुंभ राशि

इस सप्ताह आप थोड़ा थका हुआ और निराश महसूस कर सकते हैं। ऐसे में अच्छी किताबें पढ़ें। अपने प्रियजनों और परिवार के साथ समय बिताने की कोशिश करें। इससे आपको अच्छा महसूस होगा।

मीन राशि

आप सभी अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में नई चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अपने मन को शांत रखें। कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें, इसके लिए आप अपने प्रियजनों की मदद ले सकते हैं।

Edited By: Shivani Singh