नई दिल्ली, Weekly Horoscope (13 To 19 June 2022): जून जून माह का तीसरा सप्ताह शुरू हो चुका है। ये सप्ताह कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है। इस सप्ताह सूर्य राशि परिवर्तन कर रहा है जिसका असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा। जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित जगन्नाथ गुरुजी से कैसा बीतेगा राशि के अनुसार आपका यह पूरा सप्ताह।

मेष राशि

इस राशि के लोग आने वाले दिनों के लिए पहले से ही योजना बना लें. इस सप्ताह आप अनावश्यक तनाव से दूर रहेंगे। हालांकि इस दौरान अपने आसपास नकारात्मकता से बचने की पूरी कोशिश करें।

वृष राशि

इस राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस हफ्ते की शुरुआत में ही आपको लंबे समय से फंसे हुए पैसे मिल सकते हैं। लेकिन उस पैसे को भविष्य के लिए बचाने की कोशिश करें। इसी के साथ आप अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम का मजा लेंगे।

मिथुन राशि

इस सप्ताह आपको थोड़ा सावधानी बरतने की जरूरत है। सप्ताह के बीच में आपको नींद से संबंधितृ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अपने आने वाले दिनों की अच्छी तरह से योजना बनाकर रख लें। इससे आपके जीवन में संतुलन बना रहेगा।

कर्क राशि

इस पूरे सप्ताह आप शांत और विचारों में निरंतरता बनाए रखेंगे। कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियां आ सकती हैं, इसलिए इनसे निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार रहें।

सिंह राशि

यह सप्ताह आपके लिए हर मोर्चे पर बेहतर साबित होगा। अपने बच्चों को अधिक समय देने की कोशिश करें। सप्ताह के आखिरी दिनों में बच्चों को घुमाने ले जाएं। इससे आपके और बच्चों के बीच रिश्ते मजबूत बनेंगे।

कन्या राशि

सप्ताह के मध्य में आपको जीवनसाथी के साथ कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। शांत रहकर मामले को सुलझाने का प्रयास करें। अगर आप इसे अनदेखा करते हैं, तो आपको भविष्य में कुछ अनचाहे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

तुला राशि

इस सप्ताह आप कुछ आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल होंगे। इसका आपके मानसिक स्वास्थ्य पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा। आप गरीबों को खाना खिला खिलाएं। या फिर किसी चैरिटी वाले काम का हिस्सा बनें।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आप किसी को पैसे उधार देने से पहले सावधान रहें। आपका जीवनसाथी आपकी ताकत बनेगा, आपको सपोर्ट करेगा। इसलिए उसका पूरा सम्मान करें। अपने जीवनसाथी को महत्व दें।

धनु राशि

अगर आपको ब्लड प्रेशर की समस्या है, तो यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण है। अपने स्वास्थ्य की जांच करते रहें। नियमित योग करें और अपनी दवाएं सही समय पर लें। अनावश्यक तनाव लेने से बचें।

मकर राशि

पिछले सप्ताह आपने जिस भावनात्मक दुख का सामना किया है, उससे उबरने के लिए ध्यान लगाएं। इस सप्ताह में एक दिन खुद के लिए भी निकालें। खुद को समय दें, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ राशि

इस पूरे सप्ताह आप सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे। आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसका आपको मनचाहा फल मिलेगा। अपने आस-पास के लोगों को अपने अच्छे काम में जोड़ने का प्रयास करें।

मीन राशि

इस सप्ताह जीवनसाथी या परिवार के किसी सदस्य के साथ आपकी कुछ अनबन हो सकती है। उन कामों पर अपना समय बर्बाद न करें, जो आपके लिए जरूर नहीं हैं।

Edited By: Shivani Singh