Move to Jagran APP

यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं तो बुधवार को करें गणेश के पास ये उपाय

पूजन में श्रीगणेश को हल्दी की पांच गठान श्री गणाधिपतये नम: मंत्र का उच्चारण करते हुए चढ़ाएं। इसके बाद 108 दूर्वा पर गीली हल्दी लगाकर श्री गजवकत्रम नमो नम:का जाप करके चढ़ाएं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 07 Feb 2017 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 15 Feb 2017 08:59 AM (IST)
यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं तो बुधवार को करें गणेश के पास ये उपाय
यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं तो बुधवार को करें गणेश के पास ये उपाय

वर्तमान समय में हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से परेशान नजर आता है। कोई पैसों को लेकर परेशान है तो किसी को अपने प्रमोशन की चिंता है। किसी को लाइफ में सक्सेस पाने चिंता है। वर्तमान समय में ये सभी आम समस्याएं हैं। ऐसे ही कुछ समस्याओं के आसान ज्योतिषीय व तांत्रिक उपाय बता रहे हैं। ये समस्याएं तथा इनके उपाय इस प्रकार हैं-

loksabha election banner

इस उपाय से दूर हो सकती है पैसों की समस्या

आज के समय में हर कोई पैसों की तंगी आप समस्या है. यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं तो बुधवार के दिन नीचे लिखा उपाय करें-

उपाय

बुधवार को किसी भी समय जब कोई किन्नर नजर आए तो उसे अपनी शक्ति के अनुसार कुछ रुपए आदि भेंट करें। संभव हो तो उसे भोजन भी कराएं। इसके बाद उस किन्नर से आप एक सिक्का (उसके पास रखा हुआ, आपके द्वारा दिया हुआ नहीं) मांग लें। इस सिक्के को अपने गल्ले, कैश बॉक्स या धन स्थान पर रख दें। कुछ ही दिनों में आपकी समस्या का समाधान संभव है।

प्रमोशन के लिए

हर नौकरी पेशा इंसान चाहता है कि उसका प्रमोशन हो। इसके लिए वह काफी प्रयास भी करता है, लेकिन कई बार यह प्रयास विफल हो जाते हैं और प्रमोशन नहीं मिल पाता। यदि आप भी प्रमोशन पाना चाहते हैं तो प्रत्येक बुधवार को नीचे लिखा उपाय करें। इस उपाय से जल्दी ही आपका प्रमोशन हो सकता है।

उपाय

बुधवार की सुबह उठकर नित्य कर्म करने के बाद पीले रंग के श्रीगणेश भगवान की पूजा करें। पूजन में श्रीगणेश को हल्दी की पांच गठान श्री गणाधिपतये नम: मंत्र का उच्चारण करते हुए चढ़ाएं। इसके बाद 108 दूर्वा पर गीली हल्दी लगाकर श्री गजवकत्रम नमो नम:का जाप करके चढ़ाएं। यह उपाय प्रति बुधवार को करने से प्रमोशन होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

गुस्से को ऐसे करें काबू

कुछ ऐसे भी होते हैं जो बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं। कभी-कभी यह स्थिति और भी बिगड़ जाती हैं जब पति का स्वभाव गुस्सैल होता है। यदि आपके पति का स्वभाव भी गुस्सैल है और वह भी बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं तो ये उपाय करें-

उपाय

जब आपके पति गहरी नींद में सोए हों, तब एक नारियल, सात गोमती चक्र और थोड़ा का गुड़ लेकर इन सभी सामग्री को एक पीले कपड़े में बांध लें। अब इस पोटली को अपने पति के ऊपर सात बार ऊबार कर बहते हुए जल में बहा दें। इसके अलावा प्रतिदिन सूर्य को अर्घ्य दें और अपनी मनोकामना कहें। कुछ ही समय में इस उपाय का असर आपको नजर आने लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.