नई दिल्ली, Surya Gochar 2022: ज्योतिष गणना के अनुसार, ग्रहों का राजा सूर्य 17 अगस्त को कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर रहा है। सूर्यदेव देर रात 01 बजकर 05 मिनट पर कर्क राशि से सिंह राशि में गोचर करेंगे। सूर्य इस राशि में 17 सितंबर 2022, शुक्रवार देर रात 01 बजकर 02 मिनट तक रहेंगे और फिर अपना पुनः गोचर करते हुए कन्या राशि में विराजमान हो जाएंगे। सूर्य के इस गोचर का असर हर राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा। लेकिन इन पांच राशियों की किस्मत सातवें आसमान में होगी।

मेष राशि

सूर्य इस राशि में पांचवें स्थान में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध होगा। नौकरी में पदोन्नति के आसार के साथ आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार में दोगुना लाभ मिलेगा। वहीं जो जातक नई नौकरी की तलाश में है अब उनकी तलाश पूरी होगी।

मिथुन राशि

इस राशि में सूर्य तीसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में व्यक्ति को हर काम में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के लोगों का पूरा साथ मिलेगा। यात्रा के योग बन रहे हैं। इसके साथ ही नौकरी और बिजनेस में अपार सफलता मिलेगी।

कर्क राशि

इस राशि में सूर्य दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। छात्रों के लिए यह गोचर अच्छा साबित होगा। नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेदा। व्यापार में भी पूरा मुनाफा मिलेगा।

तुला राशि

इस राशि में सूर्य ग्यारहवें भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों को समाज में मान-सम्मान के साथ यश की प्राप्ति होगी संतान पक्ष की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। प्रतियोगिता परीक्षा में मेहनत कर रहे छात्रों को सफलता हासिल होगी।

मीन राशि

इस राशि में सूर्य छठे भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में इस राशि के जातकों का वर्चस्व चारों ओर फैलेगा। कार्यस्थल में आपके काम की तारीफ होगी। नौकरी में अच्छा रिजल्ट मिलेगा।

Pic Credit- instagram/chalisasangrah

डिसक्लेमर

'इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।

Edited By: Shivani Singh