नई दिल्ली, Love Rashifal 29 June 2022: चंद्र राशि के आधार पर लव राशिफल निकाला जाता है। यह दैनिक लव राशिफल चंद्रमा की स्थिति पर निर्भर है। इसके द्वारा व्यक्ति वैवाहिक और लव लाइफ के बारे में काफी हद तक जान सकता है। बुधवार के लव राशिफल क बात करें, तो हर एक राशि का मिला-जुला दिन जाने वाला है। परिवार में कई तरह की मुश्किलें आ सकती हैं। जानिए राशि के अनुसार लव राशिफल।

मेष राशि

पारिवारिक जीवन खुशहाल होगा। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा भाई बहनों व दोस्तों से समर्थन मिलेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

वृषभ राशि

किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है जिससे मन प्रसन्न होगा। पारिवारिक जीवन में हँसी खुशी का माहौल रहेगा। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए शुभ समय है।

मिथुन राशि

पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ वक्त बिता सकते हैं। दंपतिय जीवन मधुर रहेगा। प्रेम संबंधों में तनाव हो सकता है, धैर्य से काम लें।

कर्क राशि

परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती है। मन चिंतित रहेगा। जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जाने की योजना बन सकती है। प्रेम संबंधों में किसी तीसरे की वजह से तनाव पैदा हो सकता है।

सिंह राशि

घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन उतना खास नहीं है।

कन्या राशि

दांपत्य जीवन में शांति रहेंगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन खास है।

तुला राशि

पारिवारिक जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। प्रेम संबंधों के लिए परेशानी हो सकती है किसी दोस्त से शेयर करने के बजाय खुद खुलकर बात करें।

वृश्चिक राशि

जीवनसाथी की के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा हो सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक ठाक हैं, छोटी मोटी बातों को इग्नोर करें।

धनु राशि

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

मकर राशि

पारिवारिक जीवन मधुर रहेगा, घर में सुख शांति बनी रहेंगी। जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन आनंद से भरा रहेगा।

कुंभ राशि

पारिवारिक जीवन में टेंशन का माहौल रह सकता है। गणपतये जीवन ठीक ठाक रहेगा। प्रेम संबंधों में किसी विषय को लेकर चिंता बढ़ सकती है।

मीन राशि

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है प्रियजन के साथ दिन बिताएंगे।

Pic Credit- Freepik

Edited By: Shivani Singh