नई दिल्ली, Love Rashifal 28 June 2022: लव राशिफल के आधार पर जातक अपनी लव लाइफ और वैवाहिक जीवन के बारे में हर एक बात जान सकता है। चंद्र राशि की गणना के आधार पर 12 राशियों का लव राशिफल निकाला जाता है। इस आधार पर राशि के अनुसार किन राशियों का कैसा वैवाहिक जीवन होगा या फिर कैसा प्रेम संबंध होगा। इस बारे में काफी हद तक जाना जा सकता है। कुछ राशि के जातकों का प्रेम संबंधों के लिए दिन ठीक ठाक है प्रेमियों में रूखापन आने की संभावना है। जानिए एस्ट्रोलॉजर लता शर्मा से राशि के अनुसार लव राशिफल।

मेष राशि

परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में चल रहा तनाव दूर होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है प्रयोजन से उपहार प्राप्त होगा।

वृषभ राशि

पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। घर में सुख शांति रहेंगी। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है संबंधों में मधुरता बढ़ेगी।

मिथुन राशि

अतिआत्मविश्वास और क्रोध की अधिकता के कारण घर परिवार में मतभेद रह सकता है वाणी पर संयम रखें। दाम्पत्य जीवन में तनाव रह सकता है जीवनसाथी की सेहत का

ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए समय ठीक है।

कर्क राशि

घर में सुख शांति का माहौल रहेगा। पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है।

सिंह राशि

मान सम्मान में वृद्धि होगी। घर में सुख शांति बनी रहे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए समय बेहतर है ।

कन्या राशि

क्रोध की अधिकता के चलते परिवार में मतभेद रह सकता है वाणी पर संयम रखें। दाम्पत्य जीवन में छिटपुट तनाव रहेगा। प्रेम संबंधों को लेकर मन निराश रह सकता है।

तुला राशि

घर परिवार में स्थिति काबू में रहेगी। माता पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। जीवनसाथी से तनाव बढ़ सकता है। प्रेम संबंधों के लिए समय सामान्य है प्रेमी से दूरी हो सकती है।

वृश्चिक राशि

पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी। दांपत्य जीवन में मतभेद रह सकता है जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों में तनाव रह सकता है संयम से काम लें।

धनु राशि

परिवार में सुख शांति रहेंगी। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

मकर राशि

पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास रहेगा भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में सुधार आएगा मतभेद दूर होंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल नहीं है आपसी तकरार हो सकती है।

कुंभ राशि

परिवार में सुख शांति रहेगी वह सब का परस्पर सहयोग प्राप्त होगा। जीवन साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिए दे तकरार भरा रहेगा आपसी दूरियां बढ़ सकती है।

मीन राशि

नव दंपतियों को संतान प्राप्ति के योग बन रहे हैं।। पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेंगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन तनाव भरा है संयम से काम लें।

Pic Credit- Freepik

Edited By: Shivani Singh