नई दिल्ली, Love Rashifal 20 June 2022: चंद्रमा की स्थिति के हिसाब से वैवाहिक जीवन और लव लाइफ के बारे में हर एक बात आसानी से जान सकते हैं। सोमवार के जीवन दांपत्य जीवन वाले जातकों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि छोटी सी बात पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद का कारण बन सकता है। वहीं लव लाइफ की बात करें तो पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा। कुछ राशियों को पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है। इसके साथ ही कुछ राशियां प्रेम संबंधों के लिए समय बेहतर साबित होगा। जानिए चंद्रमा की स्थिति के हिसाब से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन घर परिवार में सुख शांति रहेगी। माता पिता के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा का प्रोग्राम बनेगा। दाम्पत्य जीवन में तालमेल बना रहेगा।

वृषभ राशि

भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा।मित्रों के साथ समय बेहद आनंदपूर्वक बीतेगा । परिवार में आनंद का माहौल रहेगा पति पत्नी के लिए दिन अच्छा है।

मिथुन राशि

भाई बहन से छोटा मोटा मन मुटाव हो सकता है । पड़ोसियों से फ़िज़ूल के वाद विवाद से बचे , क्रोध पर नियंत्रण रखे । पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी बच्चों की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशि

रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है। छात्रों को मनोवांछित परिणाम प्राप्त होंगे। पारिवारिक संबंधों में मजबूती आएगी बच्चों की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह राशि

मित्रों के साथ समय खूब हंसी मज़ाक़ से बीतेगा । पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी।

कन्या राशि

परिवार के साथ किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। माता पिता का सहयोग प्राप्त होगा। दांपत्य जीवन में चल रहे तनाव कम होगा।

तुला राशि

पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी। माता की सेहत का ख्याल रखें। दांपत्य जीवन मधुर रहेगा। लव पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेएंगे।

वृश्चिक राशि

पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास रहेगा। दांपत्य जीवन में हल्का फुल्का तनाव रह सकता है।

धनु राशि

भौतिक सुख सुविधाओं पर पैसा खर्च होगा। विरोधी परास्त होंगे उधार दिया पैसा वापस आएगा। परिवार में हर्षोल्लास रहेगा। अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी बच्चों की सफलता

को लेकर मन प्रसन्न रहेगा।

मकर राशि

पारिवारिक मतभेद उभर सकते हैं, क्रोध पर नियंत्रण रखें। घर में मेहमानों का आवागमन होगा। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा।

कुंंभ राशि

पारिवारिक जीवन बेहतर रहेगा। दांपत्य जीवन में तनाव रह सकता है। इसलिए कोई भी बात को सोच समझ कर बोलना चाहिए।

मीन राशि

पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों के लिए समय बेहतर साबित होगा।

Edited By: Shivani Singh