सामान्य फल- आप जो करना चाहते हैं और जब करना चाहते हैं, वह करना चाहिए क्योंकि यह सफलता का असली माह है। आप पूरे समय यही साबित करके दिखाएंगे। आपके लिए नई ऊंचाइयों को छूना और अधिक ऊपर जाने का लक्ष्य बनाना मुश्किल नहीं होगा। दरअसल कई मायनों में आप उस उत्साही और महत्वकांक्षी हाई जम्प एथलीट की तरह होंगे, जो हर सफल प्रयास के बाद ऊंचाई को बढ़ाता जाता है। इसी तरह रिकार्ड तोड़े और बनाए जाते हैं और आप यही करने की योजना बनाएंगे।

आपकी कार्यशैली- एक निश्चित स्थिति तक पहुंचने के बाद और अपनी क्षमताओं को साबित करने के बाद आप अब अपनी उपलब्धियों के स्तर को ऊपर उठाने का लक्ष्य भी बना सकते हैं। वरिष्ठ अधिकारी, सहयोगी, प्रतियोगी, पार्टनर और दोस्त सभी आपकी क्षमता और प्रदर्शन को देखकर हैरान रह जायेंगे। आपके साथ एक और अच्छी बात यह होगी कि आप अपनी बेचैनी के दौर से आसानी से बाहर निकल सकेंगे और अपनी ऊर्जा का बेहतर तरीके से उपयोग कर सकेंगे, यह आपमें से उन कुछ लोगों पर भी लागू होगा जो प्रसिद्धि से दूर रहकर अपने काम से काम रखना चाहते हैं। जो लोग मुख्य धारा में हैं, वे उत्साह से भरे होंगे और उनका समय अच्छा गुजरेगा।

प्रेम और रोमांस- हालांकि नए प्रेम संबंधों के सम्बन्ध में कुछ अनिश्चितता बनी रहेगी, परन्तु यह रोमांचकारी होंगे, जबकि पुराने प्रेम संबंध फलेंगे-फूलेंगे। अक्सर आप और आपका पार्टनर दोनों ही यह महसूस करेंगे कि आप लोग एक सा सोच रहे हैं और आप दोनों के विचार एक जैसे हैं परन्तु सावधान रहें कि आपके प्रेम जीवन में हो रही इतनी अच्छी चीजों को लेकर आप छद्म सुरक्षा के जाल में न फंस जाएं।

बिजनेस और आर्थिक स्थिति- बिजनेस और आर्थिक क्षेत्र में आप कई लाभकारी कदम उठाने में समर्थ होंगे, जिसमें कुछ योगदान आपके संपर्कों से मिली अंदरूनी जानकारी का होगा। निवेश भी आपको लाभ दिलाएंगे और आप कुछ नया और हटकर करने का जोखिम उठाने का फैसला भी कर सकते हैं। नई पार्टनरशिप के प्रति सावधान रहें, क्योंकि हालांकि शुरुआत में तो सब ठीक रहेगा, परंतु बाद में मतभिन्नता हो सकती है। 

स्वास्थ्य- ज्यादातर समय आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परंतु आपके लिवर को सक्रिय करने की जरूरत पड़ सकती है। आपमें कुछ लोग ऐसे दौर से भी गुजर सकते हैं जिसमें आपको चटपटा, मसालेदार और तीखा भोजन करने की इच्छा होगी।

आश्चर्यजनक बात- कुल मिलाकर आप अपनी शक्ति के मूल आधार को आश्चर्यजनक रूप से सुधारेंगे और न सिर्फ अपने लिए प्रगति की नई राहें बनाएंगे, बल्कि अपनी खुद की डेडलाइन भी तय करेंगे।

चेतावनी- सिर्फ यह याद रखें कि महत्व इस बात का है कि आपका काम या प्रदर्शन बाकी लोगों के काम या प्रदर्शन से किस तरह भिन्न हो सकता है।

 

Posted By: Molly Seth