सामान्य फल- आपकी तटस्थ अविचलित मुद्रा काफी शक्ति देती है। अनपेक्षित परिस्थितियों की वजह से यदि रिश्ते में अप्रत्यक्ष सीमाएं आती हैं, तो उससे आपको कोई खास फर्क नहीं पड़ता फर्क इस बात से पड़ता है कि आप इस बात को जताने के नए-नए तरीके खोजें कि आप सामने वाले की कितनी परवाह करते हैं और करीबी मुलाकातों की संभावना को ज्यादा अच्छे से टटोलें।

आपकी कार्यशैली- पढ़ना और लिखना आपको पसंद है खासकर नाटक। टी वी पर आना, रेडियो और टीवी के कार्यक्रम बनाना अक्सर आपके शौक होते हैं। तरह-तरह के कपड़े इकट्ठे करना एक अच्छा शौक है। देश विदेश की यात्रा और अलग-अलग देशों या प्रांतो का भोजन भी आपके लिए अच्छे शौक हैं। पुराने, क्लासिक दिखने वाले फर्नीचर को इकट्ठे करना भी आपकी हाबी हो सकती है। 

प्रेम रोमांस- आपका जीवनसाथी बेवफा या चंचल हो सकता है और इस वजह से आपका विवाह टूट सकता है। अक्सर आप घरेलू जीवनसाथी पसंद करते हैं जो आपको घरेलू सुख, चैन और अच्छा साथ दे सके।

बिजनेस और आर्थिक स्थिति- आर्थिक दृष्टि से आपको परेशानियों का सामना करना होगा। इसका कारण पैसे की कमी नहीं, बल्कि आपके खर्च आपकी आमदनी से ज्यादा होंगे। आपको इस तरफ ध्यान देना चाहिए। नई रणनीतियां बनाने से आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। खासकर तब, जब आप स्वयं इस दिशा में पहल करें और मदद के लिए किसी दूसरे आदमी के भरोसे न बैठें। आप अपनी आमदनी या पूंजी का बुद्धिमानी से उपयोग करें। इसके बाद ही आप अपने व्यक्तित्व के पहलुओं को उजागर करना शुरू करते हैं। नौकरी कर रहे लोगों के लिए यह समय कुछ खास देने वाला होगा यह बोनस या प्रमोशन हो सकता है।

स्वास्थ्य- शरीर के हर परिवर्तन को संदेह की नजर से नहीं देखें, पर यदि किसी बीमारी का शक हो तो जांच करवा कर अवश्य देखें।

आश्चर्यजनक बात- आप अपने घर को अपनी पसंद के हिसाब से जमाने का शौक भी रखते हैं और किताबों में बताए गए तरीके आपको पसंद नहीं आते। इसीलिए आप सजावट को तो अधिक महत्व देते ही हैं, इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि वह औरों से हट कर हो।

चेतावनी- यह आपके लिए बहुत ही आसान है कि आप मुंहफट और स्पष्टवादी हो जाएं और लोगों को अपना दुश्मन बना लें। इस प्रवृत्ति को लेकर सावधान रहें।

शुभ दिन- सोमवार और शुक्रवार।

शुभ रंग- हल्का नीला, गुलाबी और सफेद।

Posted By: Molly Seth