सामान्य फल- आपके शत्रु आपके प्रति काफी कटुता रखेंगे और लगातार आपके पीछे पड़े रहेंगे। आपको सावधान रहना होगा कि आपका पद और आपकी समृद्धि कहीं आपके दुश्मनों की चालबाजियां से खतरे में न पड़ जाए। संबंधों के मामले में सतर्कता लाभप्रद है। आपकी बनावट सुंदर और सुडौल होगी। आपकी त्वचा आमतौर पर कोमल और चमकदार होगी। आपकी आंखे बहुत सुन्दर होंगी और आपके होंठ भरे हुए और सुन्दर आकार के होंगे। आमतौर पर आपकी शारीरिक गतिविधियां आकर्षक होंगी। 

आपकी कार्यशैली- आपके बहुत से शौक हो सकते हैं जैसे संगीत सुनना, खासकर पुराने गाने सुनना, घड़ियां किताबें शराब या फर्नीचर इकट्ठा करना, निवेश, बागवानी करना, पहाड़ों में घूमना, स्कीइंग करना और विदेश में छुट्टियां बिताना। दुर्लभ फर्नीचर या आभूषण का संग्रह आपको पसंद है, साथ ही नवीनतम कम्प्यूटर सॉफ्टवेयर में प्रवीण होना और जिम में कसरत करना भी आपको अच्छा लगता है। आपको अपने शौकों में आनन्द मिलता है, परन्तु आप उनके बारे में तब तक बात करना पसंद नहीं करते, जब तक कि कोई उनके बारे में पूछे नहीं।

प्रेम रोमांस- दोनों ही प्रकरणों में आपका रिश्ता समय के साथ-साथ मजबूत और प्रगाढ़ होता जाएगा और इस बात की परवाह न करें कि आप दोनों ही गुप्त रोमांस करने में रूचि रखते हैं। आप दोनों ही सतर्क रहते हैं और यह सुनिश्चित कर लेना चाहते हैं कि आप अपने पार्टनर पर पूरा भरोसा कर सकें।     

बिजनेस और आर्थिक स्थिति- आप उन सभी व्यवसायों में सफल हो सकते हैं, जहां कठोर परिश्रम और निरंतर जुटे रहने की आदत काम आएं। कृषि वन शिक्षा जीवविज्ञान फैक्टरियों और बड़े संगठनों से जुड़े काम आपके लिए उपयुक्त हैं। ऊंचे या नीचे पदों पर काम करने वाले कई लोग आपकी राह में बाधाएं डालेंगे, परन्तु आप सभी बाधाओं को पार कर लेंगे। आपको किसी बहुत उच्च पदस्थ व्यक्ति का शक्तिशाली संरक्षण प्राप्त होगा, खासकर तब जब आप सेना में हों। सर्विस में आपके कार्यों से आपके अधिकारी खुश रहेंगे। आप राजनीति में भी ऊंचे उठ सकते हैं।

स्वास्थ्य- आप में यह प्रवृत्ति होती है कि चाहे आपको कोई रोग न हो, फिर भी आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहते हैं। आपकी राशि में यह बीमारियां हो सकती है, आंतों, ब्लैडर, कमर या मेरूदंड संबंधी रोग।

आश्चर्यजनक बात- आपमें से ज्यादातर लोग बहुत सी गतिविधियों और पूर्ण शांति के विरोधाभासी तालमेल को पसंद करते हैं। आमतौर पर आप आदर्श मेजबान होते हैं और मिलने जुलने के शौकीन होते हैं। 

चेतावनी- झूठे डर की वजह से आप अनावश्यक रूप से मानसिक परेशानी का सामना करते हैं, इससे बचें। 

शुभ दिन- गुरूवार, कई बार सोमवार।

शुभ रंग- लाल, गुलाबी, बैंगनी और काला।

Posted By: Molly Seth