Move to Jagran APP

10 जून 2020 का राशिफल: सिंह रा​शि वालों के धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, रचनात्मक कार्यों में सफलता

Horoscope Today जानें क्या कहते हैं आपके सितारे। पंडित के ए दूबे पद्मेश से जानते हैं 10 जून 2020 का राशिफल। पढ़ें आज का पंचांग।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Wed, 10 Jun 2020 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 07:53 AM (IST)
10 जून 2020 का राशिफल: सिंह रा​शि वालों के धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, रचनात्मक कार्यों में सफलता
10 जून 2020 का राशिफल: सिंह रा​शि वालों के धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, रचनात्मक कार्यों में सफलता

राशियों का असर

loksabha election banner

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: बुधवार, आषाढ़ मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी का राशिफल।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज का राहुकाल: दोपहर 12:00 बजे से 01:30 बजे तक।

राशिफल

मेष: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। निजी संंबंध मधुर होंगे। आर्थिक प्रगति होगी।

वृष: किसी महिला अधिकारी का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीवनसाथी से सहयोग लेने में सफल होंगे।

मिथुन: चली आ रही समस्या का समाधान होगा। कुछ आर्थिक कुछ पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी से सहयोग लेने में सफल होंगे। मधुर संबंध बनेंगे।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आंशिक रूप से यात्रा का योग भी है। तकनीक के सहयोग से शिक्षा के क्षेत्र में बनाई गई योजना फलीभूत होगी।

सिंह: रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

कन्या: माता-पिता से विवाद न करें। भावुकता में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। स्वास्थ्य एवं प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। संयम बरतने से विवाद से बचेंगे।

तुला: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा के क्षेत्र में किसी सीमा तक सफलता मिल सकती है। आर्थिक मामलों में लगन से काम करने से सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। कुछ पारिवारिक तनाव भी मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यावसायिक प्रयास सार्थक होंगे।

धनु: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफल होंगे। फिर भी मन खिन्न रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति जोखिम न उठाएं। सचेत रहने की जरूरत है।

मकर: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। रचनात्मक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन क्रोध पर नियंत्रण रखें। शांत रहें।

कुंभ: भावुकता आपके लिए कष्टदायी होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में किसी तरह का जोखिम न उठाएं।

मीन: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। व्यक्ति विशेष का सहयोग रहेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

तो मित्रों यह रहा आज का आपका अपना राशिफल। आपका दिन शुभ हो। धन्यवाद। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.