Move to Jagran APP

जानें क्‍या कहता है इस रविवार 13 मई 2018 का राशिफल

रविवार का दिन कैसा बीतेगा ये जानने के लिए पढ़ें 13 मई 2018 का आपका राशिफल पंडित केए दुबे पदमेश के अनुसार।

By Molly SethEdited By: Published: Sat, 12 May 2018 03:47 PM (IST)Updated: Sun, 13 May 2018 07:00 AM (IST)
जानें क्‍या कहता है इस रविवार 13 मई 2018 का राशिफल
जानें क्‍या कहता है इस रविवार 13 मई 2018 का राशिफल

मेष: शुक्र और सूर्य के परिवर्तन से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। लेकिन अहंकार में वृद्धि होने के कारण तनाव भी मिलेगा।

loksabha election banner

वृष: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह कार्य में व्यस्त होंगे।

मिथुन: रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। आमोद प्रमोद का अवसर मिलेगा। व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। यश, कीर्ति में वृद्धि होगी।

कर्क: सामाजिक या मांगलिक कार्य की दिशा में हिस्सेदारी रहेगी। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं।

सिंह: जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

कन्या: जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। व्यावसायिक योजना को बल मिलेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

तुला:  शुक्र का परिवर्तन व्यावसायिक दृष्टि से महत्वपूर्ण होगा। जल दान करें। वह आपके लिए हितकर होगा। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी।

वृश्चिक: जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सूर्य का परिवर्तन सुखद होगा। व्यावसायिक दृष्टि से शुक्र का परिवर्तन लाएगा।

धनु: सूर्य के परिवर्तन से विरोधी सक्रिय होगा। शुक्र का परिवर्तन दांपत्य जीवन को  मजबूत करेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा।

मकर: शुक्र के परिवर्तन से संतान के कारण तनाव मिल सकता है। लेकिन व्यावसायिक प्रगति होगी। सूर्य का परिवर्तन अहंकार को जन्म देगा। वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की संभावना है।

कुंभ: सूर्य का परिवर्तन पारिवारिक कार्यों में व्यस्त कराएगा। शुक्र का परिवर्तन संतान के दायित्व की पूर्ती कराएगा। सृजन के क्षेत्र में सफलता देगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मीन: व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। निजी संबंध प्रगाढ़ होंगे। संबंधों में निकटता आएगी। शुक्र पारिवारिक सुख देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.