चॉकलेटआइसक्रीम मिल्कशेक टेस्ट में ट्विस्ट:क्रीम चीज नहीं डालने पर भी आपको टेस्टीऔर क्रीमी टेक्सचरमिलेगा। इसमें चीनी का इस्तेमाल बिलकुल भी न करें। चॉकलेटकुकीजकी जगह चॉकलेटआइसक्रीम डाली जा सकती है।

ऐसे करें ब्लेंड:ब्लेंडरमें सभी सामग्री को एक साथ डालकर हलका ब्लेंडकरें।

सॉल्टेडकैरेमलमिल्कशेक टेस्ट में ट्विस्ट: कैरेमल सॉसकी जगह ऑरेंजया स्ट्रॉबेरीसॉसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें चीनी का इस्तेमाल न करें क्योंकि आइसक्रीम और सॉसमें पहले से चीनी की अधिक मात्रा होती है।

ऐसे करें ब्लेंड:ब्लेंडरमें प्रेट्जल को छोडकर बाकी सामग्री डालें और ब्लेंड करें। अब कैरेमल सॉस को ग्लास में डिजाइन बनाते हुए डालें। ग्लास के ऊपर से सॉल्टेड प्रेट्जल को सेट करें।

पीनटबटर ब्राउनी टेस्ट में ट्विस्ट:पीनट बटर हमारी सेहत के लिए जरूरी है। इसमें थोडा सा दालचीनी पाउडर ऐड कर टेस्ट बढाया जा सकता है। इस मिल्कशेक में आइसक्रीम को एवॉइडभी किया जा सकता है।

ऐसे करें ब्लेंड:ब्लेंडरमें आइसक्रीम को छोडकर सभी चीजें ब्लेंड करें। ग्लास में सर्व करते समय वैनिला आइसक्रीम के स्कूप को सेट करें। टॉपिंग्स के लिए ब्राउनी और आमंड डालकर सेट करें।

मिंट व्हाइटचॉकलेट टेस्ट में ट्विस्ट:इसमें दूध और मिंट का इस्तेमाल करें। इसमें चीनी की जगह शहद डाल सकते हैं। जरूरत हो तभी आइसक्रीम ऐड कीजिए, आइसक्रीम को क्रीमीऔर टेस्टीफ्लेवरके लिए डाला जाता है।

ऐसे करें ब्लेंड:ब्लेंडरमें सब सामग्री एक साथ डालकर हलका ब्लेंडकरें। गार्निशिंगके लिए मिंट सीरप से सजाएं और ठंडा-ठंडा सर्व करें।