रिद्धि

फै शन

एक्सपर्ट एनालिसिस: यह फ्री स्पिरिटेड रिलैक्स्ड लुक रिद्धि पर बखूबी सूट कर रहा है। उन्होंने लूज प्रिंटेड पैंट को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है। एथनिक जूती और प्रिंटेड स्कार्फ भी लुक को कॉम्पि्लमेंट कर रहा है।

ग्रूमिंग टिप्स: रिद्धि के लुक के साथ उनका बॉक्सी लेदर बैग मेल नहीं खा रहा है। इस लुक के साथ छोटे आकार का स्लिंग बैग ठीक लगगा। वह ब्लैक की जगह व्हाइट कलर का टॉप ज्यादा मुफीद लगता।

मेकअप टिप्स

एक्सपर्ट एनालिसिस : रिद्धि की नाक थोडी चौडी है। नाक पतली दिखाने के लिए कॉन्टूर का प्रयोग करें। चीक्स और जॉ लाइन पर भी कॉन्टूर लगाएं। उन पर वी शेप आइब्रोज अच्छी लगेंगी।

मेकअप : मोटा आइलाइनर जंचेगा। लिप पेंसिल से डिफाइन करके ब्राउन लिप शेड लगा सकती हैं।

हेयरस्टाइल : सामने की तरफ स्लीक पफ सूट करेगा। ब्लॉन्ड कलर स्टीक्स उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट करेंगी।

कॉलेज पार्टी के लिए : स्लीक पफ के साथ प्रेसिंग हेयर। डार्क ब्राउन पेंसिल से आइब्रोज को डिफाइन करके मोटा काजल और लाइनर लगाएं। साथ में मस्कारा का दो कोट, ब्राउन लिप कलर और बेबी पिंक ब्लशर सूट करेगा।

फै शन

एक्सपर्ट एनालिसिस: अनमोल ने परिधानों का कलर तो सही चुना है, पर फिटिंग चुनने के मामले में वह मात खा गए।

ग्रूमिंग टिप्स: अनमोल को रेग्युलर फिट जींस की जगह स्लिम फिट या कंफर्ट फिट जींस का चुनाव करना चाहिए। वह कार्गो पैंट के साथ स्टेटमेंट टी-शर्ट भी कैरी कर सकते हैं। फंकी एक्सेसरीज भी सूट करेंगी।

ग्रूमिंग टिप्स

एक्सपर्ट एनालिसिस : अनमोल का चेहरा लंबा है इसलिए उन्हें सेमी फंकी हेयरकट लेना चाहिए। फंकी लुक देने के लिए लोरियल वैक्स क्ले का इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्टाइलिंग टिप्स : लोरियल का लाइट ब्राउन ग्लोबल हेयर कलर (6.13) उनकी पर्सनैलिटी पर सूट करेगा।

कॉलेज पार्टी के लिए : मेसी स्पाइक्स से लुक को फ्लॉन्ट कर सकते हैं।

फै शन

एक्सपर्ट एनालिसिस: रिद्धिमा का लुक पंक-बोहेमियन है। व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जींस का चुनाव एकदम परफेक्ट लग रहा है। फंकी नेकपीस और क्लच भी लुक को कॉम्पि्लमेंट कर रहा है। बूट्स भी बेहद स्टाइलिश हैं।

ग्रूमिंग टिप्स: रिद्धिमा का ड्रेसिंग सेंस अच्छा है। उन पर वाइब्रेंट कलर के परिधान भी फबेंगे।

मेकअप टिप्स

एक्सपर्ट एनालिसिस : आइलाइनर सूट करेगा। कॉन्टूर पाउडर की मदद से नाक को सही आकार दें। उन पर पतली आइब्रो सूट करेगी, क्योंकि उनका माथा छोटा है। बाल वेवी हैं इसलिए उन्हें सामने की तरफ हाइ पफ बनाना चाहिए। माथा छोटा है इसलिए गाल पर बाल नहीं आने चाहिए।

मेकअप : उन पर बेज और पिंक शेड सूट करेंगे। विंग्ड आइ लुक उन्हें कॉन्फिडेंट लुक देगा।

हेयरस्टाइल : हाइ पफ के साथ सीधे खुले बाल अच्छे लगेंगे।

कॉलेज पार्टी के लिए : लंबी और स्लीक इयररिंग्स। पिंक ग्लॉसी लिप्स। नैचरल पिंक ब्लशर और लॉन्ग आइलाइनर के साथ काजल उनके लुक को एन्हेंस करेंगे।

फै शन

एक्सपर्ट एनालिसिस : सिद्धांत का यह लुक उन पर बेहद सूट कर रहा है। टी-शर्ट की कोटेशन उनके कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड को बयां कर रही है।

ग्रूमिंग टिप्स: इस लुक के साथ सिद्धांत स्पो‌र्ट्स वॉच और बेसबॉल कैप कैरी कर सकते हैं।

ग्रूमिंग टिप्स

एक्सपर्ट एनालिसिस : सिद्धांत अगर बाएं कान में पियरसिंग कराकर स्टड पहनें तो उनकी पर्सनैलिटी में गजब का निखार आ जाएगा। उनका हेयर कट अच्छा है, लेकिन टेक्सचराइजिंग की जरूरत है।

स्टाइलिंग टिप्स : उन पर पतली गोल्डन स्ट्रीक्स जंचेंगी। उन्हें लोरियल स्कल्प्ट का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि हेयर स्मूद नजर आएं।

कॉलेज पार्टी के लिए: लोरियल स्कल्प्ट लगाने केबाद प्रेस्ड हेयर पर्सनैलिटी को एन्हेंस करेंगे।

इला श्रीवास्तव और ज्योति द्विवेदी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप