कैजुअल बॉलिंग डेट पर जा रही हैं तो स्वीट ब्रिटिश लुक फ्लॉन्ट करना एक अच्छा आइडिया है। पोल्का डॉट प्रिंट वाली ग्रे शॉट्स के साथ रेड शर्ट को कंबाइन करें। परिधानों में लेस और डेनिम का टच भी लुक को खास बनाएगा। थिन लेदर बेल्ट कैरी करें और साइड स्वेप्ट ब्रेड बनाएं। इस लुक के साथ जूट का निटेड हैंड बैग कैरी करें।

हेमंत एंड नंदिता नेट और लेसी फैब्रिक्स हमेशा से ही रोमैंटिक वॉर्डरोब का हिस्सा रहे हैं। व्हाइट शॉ‌र्ट्स के साथ किसी शीयर फैब्रिक की कॉर्सेट ड्रेस पहन सकती हैं। अगर आप अपने पार्टनर से लंबे अंतराल के बाद मिलने जा रही हैं, तो यह उसके लिए एक स्वीट सरप्राइज हो सकता है।

निकेत एंड जेनी फ‌र्स्ट डेट पर जा रही हैं तो इंडोवेस्टर्न लुक फ्लॉन्ट करना एक स्मार्ट आइडिया है। डिफरेंट स्टाइल की सिलुएट्स वाला फ्लोई कुर्ता क्रॉप्ड ट्राउजर के साथ पहनें। इस लुक में मेकअप कम से कम रखें और एक्सेसरीज भी न पहनें। ग्लैम टच देने के लिए रेड नेलपेंट और कंट्रास्ट कलर की प्लेटफार्म हील्स पहनें। बालों को साइड स्वीप कर वेव्स के फॉर्म में रोल कर के सेट करें।

राहुल मिश्रा अगर किसी डिस्क या पब में डेट पर जा रही हैं तो अंगरखा स्टाइल नीलेंथ ड्रेस ट्राई करें। ट्राइबल प्रिंट्स वाली इस ड्रेस के साथ थिन नियॉन कलर्ड बेल्ट कैरी करें। ड्रेस के कलर से मेल खाता एनवेलप पर्स भी कैरी कर सकती हैं। लुक में सॉफ्टनेस ऐड करने के लिए फ्लोरल क्लिप लगाएं। नीलेंथ से कुछ इंच छोटी ग्लैडिएटर हील्स लुक को सेंसुअल फील देंगी।

राजदीप रानावत अगर आप एथनिक परिधान पहनना पसंद करती हैं और पार्टनर के साथ आउटडोर डेट पर जा रही हैं तो सी ग्रीन कलर लॉन्ग स्कर्ट के साथ जैकेट स्टाइल टॉप और स्टोल को कंबाइन कर सकती हैं। मेकअप हल्का रखें। इस लुक के साथ फैब्रिक ज्यूलरी पीस कैरी कर सकती हैं।

अनुपमा

डेट लुक गाइड

-आउटडोर डेट: रिवीलिंग परिधान पहनने से बचें। कोई कैजुअल परिधान पहनें जिसका फैब्रिक (नेट या लेस), प्रिंट (पोल्का डॉट, फ्लोरल, हार्ट) या कलर (रेड, पिंक) रोमैंटिक फील वाला हो।

-मूवी डेट: क्लासिक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनें। स्मार्ट स्टोल या जैकेट लुक को एन्हेंस करेंगे।

-डिनर डेट: सेंसुअल कॉकटेल ड्रेस पहनें।

-डिस्क/ पब डेट: कोई शॉर्ट ड्रेस या शॉर्ट स्कर्ट के साथ फिटेड शर्ट पहनें।

खास टिप्स

- डेट लुक कैरी करते समय कंटेंपरेरी ब्रेसलेट, क्लच और इयररिंग्स जैसी एक्सेसरीज पहनें।

- डेट लुक तभी प्रभावी होगा जब आप उसे कॉन्फिडेंटली कैरी कर पाएंगी। इसलिए ऐसे परिधान चुनें जिनसे आपके व्यक्तित्व की झलक मिलती हो।

ज्योति द्विवेदी

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप