अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस से फैशन क्रिटिक्स को इंप्रेस करने वाली बॉलीवुड सलेब्रिटीज के स्टाइल को कॉपी करना हर किसी की चाहत होती है।

मेकअप जितना हो सके, लुक को सिंपल रखें। बालों के साथ ज्य़ादा एक्सपेरिमेंट न करें। चाहें तो बालों को खुला छोड दें। इन दिनों लिपस्टिक में पिंक के बोल्ड कलर्स इन हैं। अपने स्किन टोन के अनुसार ही इसके शेड का चयन करें।

चोकर चोकर की खासियत है कि यह वर्सेटाइल है। आप इसे किसी भी ड्रेस और फैब्रिक के साथ पहन सकती हैं। वेलवेट, सिल्क, लेदर और डेनिम ड्रेसेज पर चोकर अच्छा लगता है। इसके साथ ही यह आपके गले की खूबसूरती को भी बढाता है। आपको कई स्टाइल में चोकर मिल जाएंगे।

ड्रेस जंपसूट के साथ डस्टर जैकेट आपके लुक को एक अलग अंदाज में बयां करती है। जंपसूट पहनते वक्त अपनी हाइट का ध्यान रखते हुए लॉन्ग, शॉर्ट या मिड लेंथ के जंपसूट को चुनें। फुल लेंथ जंपसूट हर बॉडी टाइप पर अच्छा लगता है लेकिन शॉर्ट लेंथ जंपसूट को अपनी फिजीक के अनुसार ही चूज करें। स्लिम टीन गल्र्स को वाइब्रेंट रंगों वाले जंपसूट ट्राई करने चाहिए। हाइट के हिसाब से आपका वजन ज्य़ादा हो तो गहरे रंग का जंपसूट खरीदें।

फुटवेयर किसी भी आउटफिट को स्मार्ट लुक देने में फुटवेयर की अहम भूमिका होती है। जंपसूट के साथ स्टिलेटोस स्टाइलिश लगते हैं लेकिन अपने कंफर्ट के अनुसार वेजेस भी पहन सकती हैं।

कैसा हो बैग आपका लुक तभी कंप्लीट हो सकता है, जब ड्रेस के साथ ली गई एक्सेसरीज उसको कॉम्प्लिमेंट कर रही हों। इन दिनों ड्रेस के कलर का बैग या क्लच लेने का फैशन है, जैसे ब्लू जंपसूट के साथ ब्लू क्लच। अगर ऐसा किसी कारण न हो पाए तो सिल्वर या गोल्ड क्लच का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। यह सबसे सेफ ऑप्शन होता है। ध्यान रखें कि गोल्ड वर्क के साथ कुछ सिल्वर कैरी न करें।