मैंने हाल ही में ब्ल्यू डेनिम कॉर्सेट खरीदा है। इसे मैं किस तरह की साडी के साथ पहन सकती हूं? उचित सलाह दें।

शिल्पा, मुंबई

डेनिम फैब्रिक का इस्तेमाल इन दिनों एथनिक परिधानों में भी नजर आ रहा है। ब्ल्यू डेनिम कॉर्सेट मोनोक्रोम सॉलिड ब्लॉक प्रिंट्स वाली साडी के साथ अच्छा लगेगा। इसके अलावा आप इस कॉर्सेट को फंकी प्रिंट्स या नियॉन कलर के विभिन्न शेड्स वाली साडियों के साथ भी कंबाइन कर सकती हैं।

मुझे जूट के वेज हील फुटवेयर्स बहुत पसंद हैं। विभिन्न अभिनेत्रियों को इन्हें फ्लॉन्ट करते देख मैंने भी इन्हें खरीदा है। पर मैं इनका परिधानों के साथ सही कॉम्बिनेशन नहीं कर पाती हूं। कृपया मुझे बताएं कि इन्हें किस तरह के परिधानों के साथ टीम किया जा सकता है?

इशिता, भागलपुर

कैजुअल लुक को एन्हेंस करने के लिए जूट की वेज हील्स पहनना एक स्मार्ट तरीका है। इन दिनों ऑफ व्हाइट और कलरफुल जूट की वेज हील्स चलन में हैं। इन्हें आप किसी फंकी नीलेंथ ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। जींस या फ्लेयर्ड ट्राउजर और टॉप के साथ भी ये हील्स अच्छी लगेंगी। आप चाहें तो जूट वेज हील्स फ्लॉन्ट करते समय जूट बैग और जूट ज्यूलरी या जूट बेल्ट भी पहन सकती हैं।

मेरा वजन 98 किलो और लंबाई पांच फुट तीन इंच फुट है। मुझे आकर्षक दिखने के लिए किस तरह के वेस्टर्न परिधान पहनने चाहिए?

रिमी, जमशेदपुर

अपने फिजीक के हिसाब से उचित परिधानों का चुनाव कर बल्की स्त्रियां भी वेस्टर्न लुक फ्लॉन्ट कर सकती हैं। आप पर लॉन्ग वेस्टर्न ड्रेसेज अच्छी लगेंगी। स्किनी पैंट के साथ लॉन्ग टॉप भी आप पर अच्छा लगेगा। अगर आपका वेस्ट एरिया बहुत हेवी नहीं है तो आप शॉर्ट और मिड लेंथ परिधान भी पहन सकती हैं। परिधानों को कॉम्पि्लमेंट करते फुटवेयर, बैग और ज्यूलरी का चुनाव करें।

पूनम बजाज

फैशन डिजाइनर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप