Move to Jagran APP

Rajasthan: एंबुलेंस पलटने से युवक की मौत, ड्राइवर फरार

Road Accident In Rajasthan सड़क हादसे में एंबुलेंस में सवार सड़क हादसे में घायल हुए युवक की मौत हो गई जबकि युवक के साथ आ रहा उसका एक साथी घायल हो गया। घायलों को जोधपुर लाया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 06:05 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 06:05 PM (IST)
Rajasthan: एंबुलेंस पलटने से युवक की मौत, ड्राइवर फरार
राजस्थान में एंबुलेंस पलटने से युवक की मौत हो गई।

जोधपुर, संवाद सूत्र। Road Accident In Rajasthan: राजस्थान में सड़क हादसे में घायल युवक को पोकरण से जोधपुर लेकर आ रही 108 एंबुलेंस मंगलवार को रास्ते में पलट गई। हादसे में एंबुलेंस में सवार सड़क हादसे में घायल हुए युवक की मौत हो गई, जबकि युवक के साथ आ रहा उसका एक साथी घायल हो गया। घायलों को जोधपुर लाया गया है। एंबुलेंस के पलटते ही उसका चालक व ईएमटी मौके से भाग निकले। पोकरण निवासी 35 वर्षीय जगदीश प्रजापत सुबह सड़क हादसे में घायल हो गया। पोकरण में प्राथमिक उपचार के पश्चात उसे इलाज के लिए जोधपुर रेफर कर दिया गया। दोपहर बाद 108 एंबुलेंस से उसे जोधपुर के लिए रवाना किया गया, लेकिन तेज रफ्तार होने की वजह से एंबुलेंस बालेसर के समीप पलट गई। एंबुलेंस को खेतोलाई निवासी चालक कैलाश विश्नोई चला रहा था, जिसका एंबुलेंस पर से नियंत्रण नहीं रहा और एंबुलेंस सड़क से नीचे उतर कर पलट गई।

loksabha election banner

एंबुलेंस के पलटते ही उसमे सवार घायल जगदीश व उसका एक परिजन अंदर ही फंस गए, जबकि चालक व ईएमटी आगे केबिन में से निकल कर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर आसपास के मौजूद लोगों ने एंबुलेंस में फंसे घायल जगदीश व उसके परिजन को बाहर निकाला, लेकिन तब तक जगदीश की मौत हो गई। हादसे में घायल हुए युवक को इलाज के लिए जोधपुर भेजा गया है। पुलिस को इस घंटना के संबंध में अवगत करा दिया गया है।

ट्रैक्टर पलटने से पांच घायल

बाड़मेर के धोरीमन्ना में एक ट्रैक्टर के पलटने से उस पर सवार पांच लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों को सांचोर रेफर किया गया है। जहां एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना सुदाबेरी व मूठसर गांव के पास की बताई जा रही है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही धोरीमन्ना पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.