Move to Jagran APP

राजस्थान के डूंगरपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से महिला की हुई मौत

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र से रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है। जहां थ्रेसर में दुपट्टा फंसने के बाद कांग्रेस नेता की पत्नी के हाथ कई टुकड़ों में कट गई। यहां तक उसके सिर के बाल चमड़ी सहित उखड़ गए।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sun, 02 Apr 2023 04:37 AM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 04:37 AM (IST)
राजस्थान के डूंगरपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना, थ्रेसर में दुपट्टा फंसने से महिला की हुई मौत
राजस्थान के डूंगरपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना।

राज्य ब्यूरो, उदयपुर। डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र से रोंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है। जहां थ्रेसर में दुपट्टा फंसने के बाद कांग्रेस नेता की पत्नी के हाथ कई टुकड़ों में कट गई। यहां तक उसके सिर के बाल चमड़ी सहित उखड़ गए।

loksabha election banner

बताया गया कि घटना दोवड़ा की है। जहां शनिवार सुबह 11 बजे दोवड़ा के कांग्रेस नेता मनोज पाटीदार की पत्नी सविता पाटीदार थ्रेसर से गेहूं की फसल निकलवा रही थी। वह अपने मुंह पर दुपट्टा बांधे हुई थी। उसी दौरान सविता के मुंह पर बंधा दुपट्टा थ्रेसर की बैल्ट में जा फंसा। साथ ही उसके सिर के बाल भी फंस गए थे।

इसके बाद, वह बैल्ट के साथ थ्रेसर में जा घुसी और देखते-देखते ही महिला का आधा शरीर थ्रेसर में जा घुसा ओर उसके हाथ कई छोटे-छोटे टुकड़ों में कटकर शरीर से अलग हो गए। यहां तक उसके बाल चमड़ी से साथ सिर से उखड़ गए। वहां काम कर रही सविता की देवरानी कमला पाटीदार तथा थ्रेसर चालक जगजी ने तत्काल थ्रेसर बंद कराया तथा सविता को डूंगरपुर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया।

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान का कहना है कि मृतका सविता के पति मनोज पाटीदार जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री हैं। मृतका का शव डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया। घटना को लेकर परिजनों की और से रिपोर्ट देने के बाद पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है। सविता पाटीदार गृहिणी थी और घर के कामकाज के साथ ही खेतीबाड़ी का काम भी खुद करती थी।

बेटा सिरोही में वेटरनरी डॉक्टर

मनोज पाटीदार और सविता के एक बेटा और एक बेटी है। बेटा सिरोही जिले में वेटरनरी डॉक्टर है, जबकि बेटी की शादी हो चुकी है। घर पर मनोज पाटीदार और उनकी पत्नी दोनों रहते थे। बेटा और बेटी छुट्टियां या किसी त्योहार पर ही घर आते थे। मां की मौत की खबर सुनकर बेटा सिरोही से अपने घर से रवाना हो चुका है। बेटे के घर आने के बाद ही मां सविता का अंतिम संस्कार होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.