Move to Jagran APP

देह व्यापार में पकड़ी युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, डीएसपी, एसएचओ सहित 15 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

देह व्यापार में पकड़ी गई चार युवतियों में से एक के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक सुखेर थानाधिकारी सहित पंद्रह पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 07:40 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:40 PM (IST)
देह व्यापार में पकड़ी युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, डीएसपी, एसएचओ सहित 15 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन
देह व्यापार में पकड़ी युवती निकली कोरोना पॉजिटिव, डीएसपी, एसएचओ सहित 15 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

उदयपुर, जागरण संवाददाता। देह व्यापार में उदयपुर पुलिस की ओर से पकड़ी गई चार युवतियों में से एक के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद पुलिस उपाधीक्षक, सुखेर थानाधिकारी सहित पंद्रह पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। इनमें सुखेर, घंटाघर थाने के अलावा पुलिस लाइन के पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। इन सभी की कोरोना जांच की गई है और रिपोर्ट का इंतजार है। गौरतलब है पुलिस उपाधीक्षक चेतना भाटी के निर्देशन में सुखेर और घंटाघर थाने के अलावा पुलिस लाइन के दस्ते ने शहर के विभिन्न होटलों में दबिश दी। इस दौरान देह व्यापार में लिप्त चार युवतियों सहित 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

loksabha election banner

पकड़े गए सभी आरोपियों को सुखेर थाने में लाया गया। पुलिस ने उनकी कोरोना जांच कराई, जिसमें देह व्यापार में लिप्त दिल्ली की एक युवती संक्रमित मिली तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। ऐसे में उप अधीक्षक चेतना भाटी, सुखेर थानाधिकारी सहित पंद्रह पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया। इनमें सात महिला कांस्टेबल भी हैं। पुलिस कोरोना संक्रमित मिली युवती के मोबाइल नंबर के आधार पर उन लोगों की तलाश में जुटी है जो उसके संपर्क में आए।

दो दिन पहले भी 28 पुलिसकर्मियों को करना पड़ा क्वारंटाइन 

उल्लेखनीय है कि शहर के गोवद्र्धनविलास थाने के थानाधिकारी सहित 28 पुलिसकर्मियों को दो दिन पहले ही क्वारंटाइन के लिए भेजा है। यहां दो दिन पहले गोवद्र्धनविलास थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते समय चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिनसे डकैती तथा चोरी के मामलों में पूछताछ की जा रही थी। कोरोना जांच के बाद पता चला कि उनमें से दो आरोपी संक्रमित पाए गए। जिनके संपर्क में थाने का समूचा स्टाफ आ चुका था। इस मामले में राहत की बात यह रही कि जिन 28 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया, वे सभी निगेटिव पाए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.