Move to Jagran APP

राजस्थान में पत्नी ने पति की जमकर की धुनाई Udaipur News

Wife beats husband. राजस्थान में उदयपुर में पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 03:21 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 12:01 PM (IST)
राजस्थान में पत्नी ने पति की जमकर की धुनाई Udaipur News
राजस्थान में पत्नी ने पति की जमकर की धुनाई Udaipur News

उदयपुर, जेएनएन। शहर में शनिवार रात मुख्य बाजार में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। सरेआम एक महिला ने राह चलते एक पुरुष के साथ गाली-गलौज करते हुए उसकी धुनाई करना शुरू कर दी।

loksabha election banner

लोग इस सारे मामले को समझ पाते तब तक महिला ने पुरुष के कपड़े खींचकर फाड़ डाले। लात-घूसों के साथ महिला ने कई चाटे पुरुष के जड़ दिए। मौके पर मौजूद लोगों ने जब बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनको भी महिला के गुस्से का सामना करना पड़ा। हंगामे की सूचना पर दो पुलिसकर्मी भी पहुंचे ओर जैसे-तैसे करके पुरुष को महिला से बचाकर उसे मौके से रवाना किया। दरअसल, इस हाई वोल्टेज ड्रामे का कारण यह रहा कि गुस्साई महिला जिस पुरुष की धुनाई कर रही थी, वह उसका पति था।

इन दोनों के बीच आपसी झगड़े का विवाद पिछले दो साल से न्यायालय में लंबित है। अपने पति की धुनाई करते हुए महिला ने आरोप लगाए कि उसका ससुर ओर जेठ पुलिस विभाग में कार्यरत हैं, जिसके कारण पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रही है और अब वो बेबस हो गई है। इसी वजह से नाराज महिला ने जब अचानक अपने पति को रास्ते मे देखा तो गुस्से में उसकी पिटाई कर दी।

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.