Move to Jagran APP

Rajasthan: पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो कर दी पिटाई

Beating In Udaipur पति को दूसरी महिला को देखकर उसकी पत्नी इतनी खफा हुई कि उसने अपने पति को जमकर धुनाई कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 07:55 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 07:55 PM (IST)
Rajasthan: पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो कर दी पिटाई
Rajasthan: पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो कर दी पिटाई

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में अपने पति को दूसरी महिला को देखकर उसकी पत्नी इतनी खफा हुई कि उसने अपने पति को जमकर धुनाई कर दी। बाद में खुलासा हुआ कि पति ने उसे तलाक दिए बगैर दूसरी शादी रचा ली। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा। बाद में पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। उस पर पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरा विवाह रचाने का आरोप लगाया गया है। मामला उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र का है। जहां के बस स्टैंड पर पनकी बाई ने अपने पति नगाराम को किसी दूसरी महिला के साथ खड़े देखा। इसे देखकर वह नाराज हो गई तथा पास ही एक दुकान से लाठी लेकर आई और पति नगाराम पर बरसाने लगी। यह देखकर बस स्टैंड पर मौजूद लोग हतप्रभ रह गए। नगाराम के साथ खड़ी महिला ने बीच-बचाव की कोशिश की तो पनकी बाई ने उस पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

नगाराम जैसे ही संभलकर पनकी बाई पर हमलावर होता, उससे पहले पनकीबाई के पीहर पक्ष के लोग, जो पहले से बस स्टैंड पर मौजूद थे, उन्होंने भी नगाराम की पिटाई कर दी। बाद में लोगों को पता चला कि लाठियां बरसाने वाली पनकी बाई नगाराम की पत्नी है और उसने पनकी बाई को छोड़कर दूसरी महिला से विवाह रचा लिया था, जो उसके साथ बस स्टैंड पर मौजूद थी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची। तलाक लिए बगैर दूसरी शादी रचाने पर पुलिस ने नगाराम के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पनकी बाई ने आरोप लगाया कि उसे छोड़ने के साथ ही नगाराम उसे आए दिन परेशान करता रहता था। जिससे वह उससे खासा नाराज थी और दूसरी महिला को साथ में देखा तो वह आपा खो बैठी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.