जयपुर, [जागरण संवाददाता]। राजस्थान के जोधपुर में एक नाबालिग ने कथित तौर पर ब्लू व्हेल गेम का टास्क पूरा करने के लिए पड़ोस में रह रही एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार जोधपुर शहर की प्रतापनगर कॉलोनी में रहने वाले एक नाबालिग छात्र पिछले कुछ समय से ब्लू व्हेल गेम से जुड़ा हुआ था,इसी का टास्क पूरा करने के लिए शुक्रवार को उसने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया। इसस हमले में महिला की पीठ एवं गर्दन पर आधा दर्जन वार किए गए । इस दौरान महिला चिल्लाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंची,इसी बीच मौका पाकर नाबालिग फरार हो गया ।

 

महिला के पति रामेश्वर का कहना है कि आरोपी लड़का ब्ले व्हेल गेम खेल रहा था । इस टास्क को पूरा करने के लिए उसने मेरी पत्नी पर चाकू से हमला किया। हालांकि पुलिस इस मामले में अधिकारिक रूप से कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। प्रताप नगर पुलिस थाना अधिकारी कहते हैं,अभी लड़के से पूछताछ की जा रही है । पुलिस इस मामले में अधिक इसलिए नहीं बोलना चाहती,क्योंकि जोधपुर में ही पिछले एक माह में इस तरह के दो मामले सामने आ चुक है । ब्लू व्हेल गेम में युवाओं के फंसने की बातें सामने आने के बाद मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस ने इस पर रोक लगाने की बात भी कही थी,लेकिन फिर भी ये गेम चल रहे है । 

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों जोधपुर में ही ब्लू व्हेल गेम का टास्क पूरा करने के लिए एक किशोरी ने झील में कूद कर जान देने की कोशिश की थी । हालांकि उसे बचा लिया गया । इसके बाद फिर इस किशोरी ने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की थी । जोधपुर के ही एक युवक ने अपने हाथ पर चाकू से कई वार किए थे,जिसे बाद में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था । 

 

 यह भी पढ़ें: खुफिया जानकारी ने राजस्थान भाजपा की चिंता बढ़ाई, संभावित नए चेहरों की खोज शुरू 

 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप