उदयपुर, संवाद सूत्र। डूंगरपुर जिले के भेहणा स्थित रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान उसके पहने कपड़ों में मिले आधार कार्ड के जरिए हुई। मृतक बाबूसिंह सिकरी उत्तरप्रदेश के जालौन का है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह डूंगरपुर जिले के भेहणा रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। उसका शव चमड़े की बैल्ट से लटका हुआ था। आधार कार्ड से युवक की पहचान की गई। मृतक यूपी का रहने वाला था। परिवार के आने पर सुसाइड के कारणों का पता चलेगा। मामला डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र का है। 

चौकी प्रभारी पोपटलाल लबाना ने बताया कि सूचना पर जीआरपी से एएसआई जवालाल चौधरी मौके पर पहुंचे। युवक के जेब से एक बाइक की आरसी और आधार कार्ड से पहचान की गई। मृतक बाबूसिंह सिकरी (27) पुत्र पूरण सिंह सिकरी उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। पुलिस परिवार के लोगो से संपर्क करने का प्रयास कर रही है। शव को फंदे से नीचे उतारकर डूंगरपुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिवार के आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। युवक आसपास के क्षेत्र में मजदूरी का काम करता था।

जयपुर-उदयपुर सिटी स्पेशल और जयपुर-मारवाड़ एक्सप्रेस कल नहीं पहुंचेगी अजमेर

अजमेर- दौराई स्टेशनों के मध्य स्थित रेलवे फाटक संख्या 49 जिसे सामान्य रूप से “लाल फाटक” के नाम से भी पुकारा जाता है, पर पुल को दुरुस्त तथा संशोधित करने का कार्य प्रगति होने के कारण तथा इस समपार फाटक संख्या 49 पर गर्डर लॉन्चिंग का कार्य किए जाने के चलते 26 जनवरी 2022 बुधवार और 27 जनवरी 2022 गुरुवार को जयपुर-उदयपुरसिटी स्पेशल व जयपुर-मारवाड़ी एक्सप्रेस ट्रेनें अजमेर नहीं पहुंचेंगी और मदार-आदर्शनगर, दौराई के बीच बाइपास पर ही संचालित की जायेंगी।

रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 26 जनवरी 2022 को गाड़ी संख्या 09721 जयपुर-उदयपुर सिटी स्पेशल मदार स्टेशन पर आगमन.8.05 बजे और प्रस्थान 8.10 बजे रहेगा। आदर्श नगर स्टेशन पर आगमन 8:33 बजे और प्रस्थान 8:35 बजे होगा, ट्रेन नंबर 19610 योगनगरी ऋषिकेश-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस मदार स्टेशन पर आगमन.8.25 बजे और प्रस्थान.8.30 बजे रहेगा। 

Edited By: Priti Jha