Move to Jagran APP

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कसा तंज, बोले- त्राहिमाम करने लगी राजस्थान की जनता

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि जनता की चिंता करने के बजाय सरकार केवल कुर्सी के ऊपर कौन बैठेगा? इसकी चिंता में व्यस्त है। राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

By JagranEdited By: Babita KashyapPublished: Sat, 24 Sep 2022 01:33 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 01:33 PM (IST)
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कसा तंज, बोले- त्राहिमाम करने लगी राजस्थान की जनता
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा राजस्‍थान की जनता परेशान है

जोधपुर, जागरण संवाददाता। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ( Gajendra Singh Shekhawat) ने राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) पर तंज कसते हुए कहा कि जनता की चिंता करने के बजाय सरकार केवल कुर्सी के ऊपर कौन बैठेगा? इसकी चिंता में व्यस्त है।

loksabha election banner

शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे शेखावत ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मैं राजस्थान के राजनीतिक हालात में टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन इतना अवश्य कहूंगा कि राजस्थान में जिस तरह से कांग्रेस (Congress) पार्टी के आपसी विग्रह, जो साढ़े तीन-चार साल से चल रहा है, का खामियाजा निश्चित रूप से राज्य की जनता ने भुगता है।

पिछले कुछ समय से सरकार का फोकस जनकल्याण और लोककल्याण के कार्यों के बजाय कुर्सियां बचाने, बदलने, कौन कुर्सी पर रहेगा, कौन नहीं रहेगा, इसके ऊपर केंद्रित हो गया है। उसके बाद राजस्थान की जनता त्राहिमाम करने लगी है।

ठगा महसूस कर रही है जनता

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज जिस तरह से प्रदेशभर में अनेक स्थानों पर अतिवृष्टि के कारण नुकसान हुआ है। उसकी गिरदावरी कराने के बजाय सरकार कुर्सी के ऊपर कौन बैठेगा? इसकी चिंता में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि जगह-जगह अपराधी बेलगाम हो गए हैं और जनता तो शिकायत करे ही करे, सरकार के ही चुने हुए जनप्रतिनिधि भी विधानसभा में सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं।

शेखावत ने कहा कि यह इस बात का परिचायक है कि वर्तमान सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है। पूरी तरह से असफल हो गई है और आज राजस्थान की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

निवास स्थान पर आमजन से मुलाकात

जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शनिवार को दिल्ली से रेल मार्ग से सुबह जोधपुर पहुंचे। एक दिन के दौरे पर जोधपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत ने निज आवास पर आमजन की समस्याओं को सुना और यथासंभव निस्तारण के लिए अधिकारियों से संपर्क भी किया। गजेंद्र सिंह शेखावत का शाम को बीकानेर जाने का कार्यक्रम भी है।

यह भी पढ़ें-

लुभावने ऑफर्स ठग सकते हैं आपको, आनलाइन शापिंग करते समय फालो करें ये टिप्‍स

Navratri 2022: नारियल दिखाने से रुक जाती हैं बड़ी-बड़ी गाड़ियां, मां तस्‍वीर के आगे बन जाता है कृत्रिम पहाड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.