Move to Jagran APP

Rajasthan News: अजमेर में अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में मां- बेटा व बेटी सहित तीन की मौत

Rajasthan Car Accident News अजमेर के केकड़ी उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पारा और फरकिया के बीच अनियंत्रित होकर कार पलटने से मां सहित बेटा व बेटी की मौत हो गई व तीन अन्य घायल हो गए। सभी परिवारजन शादी समारोह से लौट रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Thu, 09 Feb 2023 01:51 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 01:51 PM (IST)
Rajasthan News: अजमेर में अनियंत्रित होकर पलटी कार, हादसे में मां- बेटा व बेटी सहित तीन की मौत
अजमेर में अनियंत्रित होकर पलटी कार (जागरण फोटो)

अजमेर, आनलाइन डेस्क। अजमेर के केकड़ी उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पारा और फरकिया के बीच अनियंत्रित होकर कार पलटने से मां सहित बेटा व बेटी की मौत हो गई व तीन अन्य घायल हो गए। सभी परिवारजन शादी समारोह से लौट रहे थे।

loksabha election banner

केकड़ी के पास हुआ सड़क हादसा, कारण पता नहीं, तीन अन्य भी घायल

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में मीणा का नयागांव निवासी माया (33) पत्नी भाग चंद रेगर उसकी पुत्री, किरण (7) एवं पुत्र राहुल (4) की मौत हो गई। बताया जाता है कि मां माया व पुत्री किरण ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था। बेटे राहुल की मौत उपचार के लिए अस्पताल पहुचने पर हो गई।

तीन अन्य घायल भी हुए है। मौके पर लोगों की मदद से पुलिस ने सभी सहायता उपलब्ध कराई और राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी से प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया। जहां से भी को अजमेर रेफर कर दिया गया। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचगई है। दुर्घटना के कारणों की जाचं की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  सुसाइड नोट में माता- पिता को "गुड बाय" लिख किया सुसाइड, बीते 10 दिनों में कोटा में आत्महत्या की तीसरी घटना

यह भी पढ़ें- Rajasthan Budget: स्कूल, कॉलेजों में राजस्थान के बजट का होगा लाइव प्रसारण, युवाओं और छात्रों को होगा समर्पित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.