Move to Jagran APP

Udaipur Crime News: कुवैत से युवती के आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर किए वायरल, तीन साल बाद गिरफ्तार

Udaipur Crime News पुलिस को पता चला कि ललित अपने घर की ओर आ रहा है तो उसे तीन किलोमीटर पहले ही गिरफ्तार कर थाने लाया गया। आरोपित का उसके घर पर उसकी पत्नी और तीन बच्चे इंतजार कर रहे थे। वह कुवैत में टायर फिटिंग का काम करता था।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Kumar TiwariPublished: Tue, 29 Nov 2022 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 08:09 PM (IST)
Udaipur Crime News: कुवैत से युवती के आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर किए वायरल, तीन साल बाद गिरफ्तार
Udaipur Crime News: टायर फिटिंग का काम करने वाले ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था।

उदयपुर, संवाद सूत्र। Udaipur Crime News: कुवैत मे रहते हुए एक युवती के आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने वाले आरोपित को डूंगरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के तीन साल बाद वह अपने गांव लौट रहा था। उसके घर पहुंचने से पहले ही उसके घर से तीन किलोमीटर पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

डूंगरपुर जिल के सागवाड़ा थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि 14 फरवरी 2020 को बांसवाड़ा जिले के मोटाटांडा निवासी ललित पुत्र मांगीलाल लबाना के खिलाफ एक युवती ने उसके आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि उसकी फेसबुक के जरिए ललित से संपर्क हुआ था। इसके बाद दोनों के लगातार संपर्क में रहे थे।

ललित रोजगार के लिए कुवैत जाने वाला था, दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात भी की थी। तब युवक ने उसके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे। युवक के कुवैत जाने के बाद कुछ दिन तक उनकी आपस में बातचीत होती रही लेकिन बाद में युवक ने फोन उठाना बंद कर दिया। फिर एक दिन ललित ने इंटरनेट मीडिया में ग्रुप बनाकर उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल कर दिए थे।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच के लिए आरोपित के कुवैत से लौटने का इंतजार कर रही थी। इसी बीच पता चला कि आरोपित अपने सगे भाई की शादी में भाग लेने आ रहा है। जिस पर बांसवाड़ा जिले के चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह, हैड कॉन्स्टेबल दिग्विजय सिंह, कॉन्स्टेबल भूपेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह और प्रभुलाल की टीम आरोपित के घर पर निगाह रखे हुए थी।

पुलिस को पता चला कि ललित अपने घर की ओर आ रहा है तो उसे तीन किलोमीटर पहले ही गिरफ्तार कर थाने लाया गया। बताया गया कि आरोपित का उसके घर पर उसक पत्नी और तीन बच्चे इंतजार कर रहे थे। वह कुवैत में टायर फिटिंग का काम करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.