उदयपुर, संवाद सूत्र। Udaipur Crime News: कुवैत मे रहते हुए एक युवती के आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने वाले आरोपित को डूंगरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के तीन साल बाद वह अपने गांव लौट रहा था। उसके घर पहुंचने से पहले ही उसके घर से तीन किलोमीटर पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

डूंगरपुर जिल के सागवाड़ा थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि 14 फरवरी 2020 को बांसवाड़ा जिले के मोटाटांडा निवासी ललित पुत्र मांगीलाल लबाना के खिलाफ एक युवती ने उसके आपत्तिजनक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया कि उसकी फेसबुक के जरिए ललित से संपर्क हुआ था। इसके बाद दोनों के लगातार संपर्क में रहे थे।

ललित रोजगार के लिए कुवैत जाने वाला था, दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात भी की थी। तब युवक ने उसके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे। युवक के कुवैत जाने के बाद कुछ दिन तक उनकी आपस में बातचीत होती रही लेकिन बाद में युवक ने फोन उठाना बंद कर दिया। फिर एक दिन ललित ने इंटरनेट मीडिया में ग्रुप बनाकर उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल कर दिए थे।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच के लिए आरोपित के कुवैत से लौटने का इंतजार कर रही थी। इसी बीच पता चला कि आरोपित अपने सगे भाई की शादी में भाग लेने आ रहा है। जिस पर बांसवाड़ा जिले के चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह, हैड कॉन्स्टेबल दिग्विजय सिंह, कॉन्स्टेबल भूपेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह और प्रभुलाल की टीम आरोपित के घर पर निगाह रखे हुए थी।

पुलिस को पता चला कि ललित अपने घर की ओर आ रहा है तो उसे तीन किलोमीटर पहले ही गिरफ्तार कर थाने लाया गया। बताया गया कि आरोपित का उसके घर पर उसक पत्नी और तीन बच्चे इंतजार कर रहे थे। वह कुवैत में टायर फिटिंग का काम करता था।

Edited By: Vinay Kumar Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट