जोधपुर, जागरण संवाददाता  ।  सोमवार सवेरे जोधपुर बाड़मेर मार्ग पर दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई है नेशनल हाईवे संख्या 25 पर अराबा और पचपदरा के मध्य हुए जोरदार एक्सीडेंट में दोनों ही ट्रकों में आग लग गई घटना सोमवार सवेरे की बताई जा रही है जिसमें की एक ट्रक के खलासी और चालक के जिंदा जलने की बात सामने आ रही है हालांकि इस मामले में अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

चालक और सहायक के जिंदा जलने कि आशंका

मिली जानकारी के अनुसार घटना बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना इलाके के अराबा डोली गांव की है , जहा से गुजरने वाले बाड़मेर - जोधपुर नेशनल हाईवे 25 दो ट्रकों की आमने - सामने भिड़ंत हो गई । भिड़ंत के साथ दोनों ट्रकों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया । प्रारंभिक जानकारी में एक ट्रक चालक के और उसके सहयोगी के जलने की सूचना है लेकिन इस बारे में अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहींकी गई है। सूचना पर कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दोनों तरफ से वाहनों को रुकवाया गया है। आग लगने की सूचना पर बाड़मेर के साथ-साथ जोधपुर से भी दमकल वाहनों को रवाना किया गया है।

ट्रक में प्लास्टिक के दाने भरे थे

भिड़ंत के साथ अचानक दोनों ट्रकों में लगी आग ने कुछ मिनटों में आग ने विकराल रूप ले लिया। आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग बुझाने में विफल रहे । इधर प्रारंभिक जानकारी के रूप में एक ट्रक के टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से टकरा जाने की बात सामने आई है जिससे कि या हादसा हुआ है और दोनों ट्रकों में आग लग गई। जानकारी में सामने आया है कि एक ट्रक में प्लास्टिक के दाने भरे थे जिससे कि आग लगते ही विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते दोनों ट्रकों को चपेट में ले लिया है कल्याणपुर थाना पुलिस मौके पर मौजूद है।

Rajasthan Politics : राजस्थान में संवैधानिक संकट होने का आरोप लगाकर राज्यपाल और राष्ट्रपति तक जाएगी भाजपा

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट